Saand Ki Aankh Teaser : दमदार लुक में नज़र आई तापसी और भूमि, देखें टीज़र
Saand Ki Aankh Teaser : दमदार लुक में नज़र आई तापसी और भूमि, देखें टीज़र
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सांड की आंख' के मेकर्स ने टीजर को रिलीज कर दिया है. बीते दिन इसका मोशन पोस्टर सामने आया था जिसमें दोनों एक्ट्रेस दिखाई दे रही थी. इसके बाद इसका टीज़र सामने आ चुका है. फिल्म के टीजर में तासपी पन्नू और भूमि पेडनेकर एक दम दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की फिल्म सांड की आंख रियल स्टोरी पर आधारित है. चलिए आपको बता देते हैं टीज़र. 

दरअसल, इस फिल्म की कहना हरियाणा की दो शॉर्प शूटर दादी चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर की कहानी है. फिल्म में भूमि पेडनेकर चंद्रो तोमर की भूमिका निभा रही हैं, तो तापसी पन्नू प्रकाशी तोमर की भूमिका. प्रकाशी तोमर चंद्रो तोमर की देवरानी होती है, ये दो देवरानी जेठानी बिलकुल बहन और सहेलियों की तरह रहते हैं. सांड की आंख फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के कई लुक देखने को मिलने वाले हैं. टीजर में तापसी और भूमि का लुक नजर तो आ ही चुका है, टीजर को देखने के बाद फिल्म को लेकर दर्शको में खूब उत्साह देखने को मिल रही है. फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. 

टीज़र से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कितना पसंद किया जा रहा है. सांड की आंख फिल्म का बागपत के लोगो को बेसब्री से इंतजार है, पहली बार दो दादीयों की कहानी इतने खूबसूरती के साथ परदे पर उतारी गई है.

Saand Ki Aankh Motion Poster : नए पोस्टर में शूटर दादियों का दिखा शानदार अंदाज़

तापसी-कंगना में मतभेद जारी, बॉलीवुड क्वीन बोलीं-इस काम के लिए तैयार रहे

अक्षय की Mission Mangal के टीज़र पर ISRO का आया कमेंट..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -