तापसी-कंगना में मतभेद जारी, बॉलीवुड क्वीन बोलीं-इस काम के लिए तैयार रहे
तापसी-कंगना में मतभेद जारी, बॉलीवुड क्वीन बोलीं-इस काम के लिए तैयार रहे
Share:

अदाकारा कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच का एक विवाद चर्चा में आ गया है. यह विवाद कंगना की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के ट्रेलर की तारीफ से शुरू हुआ था, जो कि अब धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है. अब तक इस विवाद में कंगना की बहन रंगोली चंदेल हे बोल रही थीं, लेकिनअब खुद कंगना द्वारा तापसी को रिएक्शंस के लिए तैयार रहने की सलाह दी गई है.

दरअसल, बात यह हैं कि कंगना और राजकुमार राव द्वारा स्टारर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के ट्रेलर को देखने के बाद तापसी पन्नू द्वारा फिल्म के कलाकारों का नाम लिए बिना ही ट्रेलर की तारीफ की गई थी और इस पर कंगना की बहन रंगोली द्वारा तापसी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया गया था. उन्होंने तापसी को सस्ती कॉपी अपने ट्वीट में  बताया था. इस पर जब तापसी से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उनके पास इन सब चीजों के लिए समय नहीं है.

साथ ही बता दें कि इससे पहले तापसी के सपोर्ट में निर्देशक अनुराग कश्यप ने रंगोली को ये सब बंद करने को कहा था और उन्होंने खा था कि रंगोली द्वारा भी तापसी के एक साक्षात्कार वीडियो को पोस्ट करते हुए कहा गया है कि इसमें तापसी द्वारा कहा गया था कि अदाकारा कंगना को डबल फिल्टर की इसके लिए जरूरत है. 

साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि इतना सब कुछ होने के बाद अब कंगना खुद सामने आई हैं और उन्होंने तापसी पन्नू को सलाह देते हुए यह कहा है कि, "वह (तापसी) अपमानजनक चीजें कहती हैं जैसे कि मुझे डबल फिल्टर की जरूरत है या मैं नेपोटिज्म पर चिल्लाती रहती हूं. 

भाई इब्राहिम के साथ दिखा सारा का क्यूट अंदाज, शेयर की फोटो

सेलिब्रेटी ट्रेनर का बयान, खुद को फिट रखने के लिए कलाकार....'

प्रियंका ने क्लिक करवाई पति निक से हॉट फोटोज, देखते रह जायेंगे फैंस

सिंगर हार्ड कौर ने दी अमिताभ-अक्षय को गलियां, ऐसा किया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -