अक्षय की Mission Mangal के टीज़र पर ISRO का आया कमेंट..
अक्षय की Mission Mangal के टीज़र पर ISRO का आया कमेंट..
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'मिशन मंगल' का टीजर जारी किया है. इस टीज़र के बाद चारों ओर उनकी चर्चा हो रही है. फिल्म का टीज़र सभी को बेहद पसंद आ रहा है. 'मिशन मंगल' नवंबर 2013 में भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) द्वारा लॉन्च किए गए मार्स ऑर्बिटर मिशन प्रोजेक्ट पर आधारित है. बता दें, अक्षय कुमार की फिल्म के टीज़र पर Isro का भी कमेंट आया है. 

बता दें, एक तरफ जहां इसरो कुछ ही दिनों में 'चंद्रयान 2' को लॉन्च करने के लिए तैयार है. वहीं, उसके ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा अक्षय कुमार स्टारर 'मिशन मंगल' के टीज़र पर प्रतिक्रिया दी गयी है. बता दें, इसरो ने लिखा है, "एक देश, एक सपना, भारत को एक अंतरिक्ष महाशक्ति बनने के लिए. कुछ ही दिनों में हम नए मील के पत्थर को छुएंगे! #Chandrayaan2" इसी पर अक्षय ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

बता दें, अक्षय ने लिखा- 'आकाश की कोई सीमा नही होती. चंद्रयान 2 के लिए बहुत शुभकामनाएं' इसके अलावा जगन शक्ति द्वारा डायरेक्ट की गयी 'मिशन मंगल' में विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, निथ्या मेनन और शरमन जोशी भी हैं. फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत और केप ऑफ गुड फिल्म्स, होप प्रोडक्शंस और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस्ड यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Mission Mangal Teaser : दमदार है अक्षय कुमार की फिल्म का टीज़र

Mission Mangal में इस होगा अक्षय का किरदार

Mission Mangal Poster : रिलीज़ डेट के बाद सामने आया फिल्म का पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -