'साहो' का नया पोस्टर जारी, दमदार लुक में दिखें महेश मांजरेकर
'साहो' का नया पोस्टर जारी, दमदार लुक में दिखें महेश मांजरेकर
Share:

30 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार फिल्म 'साहो' का ट्रेलर आज शाम पांच बजे रिलीज किया जाएगा. 'साहो' के नए पोस्टर में अब महेश मांजरेकर लुक सामने आया है और इससे पहले निर्माताओं द्वारा 'साहो' से मंदिरा बेदी, जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, श्रद्धा कपूर और चंकी पांडे का लुक रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म में प्रभास और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल में देखने को मिलेंगे. फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श द्वारा हाल ही में इसकी जानकारी दी गई है. 

आपको बता दें कि तरण ने ट्वीट किया है कि 'साहो' के नए पोस्टर में महेश मांजरेकर..आज शाम 5 बजे का ट्रेलर. 30 अगस्त 2019 को फिल्म रिलीज होगी. बता दें कि 'साहो' 30 अगस्त को तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम भाषाओं में रिलीज की जाएगी. 'साहो' को सुजीत द्वारा निर्देशित किया गया है. पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होनी थी, हालांकि बाद में इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई. अब फिल्म 30 अगस्त को रिलीज की जाएगी. 

15 अगस्त को पहले से ही बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' रिलीज के लिए तैयार खड़ी है. 'साहो' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म बताई जा रही है, जिसे टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया जाना है.

सोशल मीडिया छोड़ रहे जॉन अब्राहम, कही ये बात

VIDEO : अक्षय को इस एक्ट्रेस ने दिया जोरदार धक्का, लड़खड़ा कर जमीन पर गिर पड़े खिलाड़ी कुमार

Collection : 'कबीर सिंह' का जादू, 49वे दिन तक इतनी हुई कमाई

फिर मर्दानी बनने को तैयार रानी, इस दिन रिलीज होगी मर्दानी-2

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -