VIDEO : अक्षय को इस एक्ट्रेस ने दिया जोरदार धक्का, लड़खड़ा कर जमीन पर गिर पड़े खिलाड़ी कुमार
VIDEO : अक्षय को इस एक्ट्रेस ने दिया जोरदार धक्का, लड़खड़ा कर जमीन पर गिर पड़े खिलाड़ी कुमार
Share:

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मिशन मंगल' को लेकर काफी व्यस्त बताए जा रहे हैं. अक्षय कुमार की यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है, हालांकि इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही अक्षय ने APNE नाम एक और राष्ट्रीय पुरस्कार कर लिया है. कल 'पैडमैन' को सामाजिक मुद्दे पर बनी सर्वश्रेष्ठ फिल्म घोषित किया गया है. जबकि इन दिनों लगातार 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में जुटे अक्षय के साथ तब एक हादसा हो गया, जब अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा द्वारा उन्हें धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया गया. यह बात बिलकुल सच है, हालांकि आप ज्यादा हैरान न हों क्योंकि यह सिर्फ एक मजाक है.

सोनाक्षी ने अक्षय कुमार के साथ किया मजाक....

एंटरटेनमेंट जगत के एक मशहूर फोटोग्राफर द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा किया है, जो फिल्म 'मिशन मंगल' के प्रमोशन के दौरान का नजर आ रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार 'मिशन मंगल' की टीम के साथ बैठकर बात कर रहे हैं. उनकी एक ओर सोनाक्षी सिन्हा और दूसरी तरफ तापसी पन्नू बैठी हुई नजर आ रही हैं और इसी बीच अक्षय को सोनाक्षी धक्का देती हैं, जिससे अक्षय कुमार लड़खड़ाकर जमीन पर गिर जाते हैं और इसके बाद वहां मौजूद सभी सितारे जोर-जोर से हंसने लगते हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें ची, इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुकी देश की अंतरिक्ष यात्रा की सफलता को इस फिल्म में बखूबी दिखाया जाएगा. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में अहम रोल में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हरि और नित्या मेनन भी हैं.

स कारण टली रणबीर-दीपिका की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग

पार्टी के लिए चाहिए नया हेयर स्टाइल तो कैरी करें करीना कपूर स्टाइल

अब चीन में इस दिन रिलीज़ होगी 2.0, जानें नई तारीख

नेशनल अवॉर्ड जीतने पर बॉलीवुड ने जमकर की आयुष्मान-विक्की की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -