Collection : 'कबीर सिंह' का जादू, 49वे दिन तक इतनी हुई कमाई
Collection : 'कबीर सिंह' का जादू, 49वे दिन तक इतनी हुई कमाई
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' को लेकर बेहद खुश हैं. फिल्म को अच्छी खासी सफलता मिल रही है और अब तक अच्छी खासी कमाई कर रही है.  बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है जो बेहद ही पसंद की जा रही है. तेलुगू और हिंदी में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने ही डायरेक्ट किया है. जानते हैं अब तक की कमाई. 

फिल्म 'कबीर सिंह' अपने रिलीज के पहले दिन से ही जबरदस्त कलेक्शन कर रही है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के अनुसार 'कबीर सिंह' ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर कुल 278.24 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफलता हासिल की है. रिपोर्ट के अनुसार, 'कबीर सिंह' ने पहले हफ्ते जहां 134.42 करोड़, दूसरे हफ्ते 78.78 करोड़ और तीसरे हफ्ते 36.40 करोड़ की कमाई की थी. बात करिए चौथे हफ्ते की तो कुल 10.34 करोड़ रुपये कमा चुकी है. उम्मीद है ये फिल्म 300 करोड़ के आंकड़ों को छू ले. 

कमाई के मामले में इस फिल्म ने अब तक कई रिकॉर्ड बनाने में सफलता हासिल की है. यहां तक की 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों में 'कबीर सिंह' नंबर एक का खिताब अपने नाम कर चुकी है. बता दिए, इस फिल्म में शाहिद कपूर और कियारा अडवाणी के अलावा सोहम मजूमदार, अर्जन बाजवा, सुरेश ओबेरॉय, कामिनी कौशल और निकिता दत्ता ने अहम भूमिकाओं में हैं.

बेटे तैमूर के बिना नहीं रह पाई करीना, किया ये काम

इस कारण टली रणबीर-दीपिका की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग

पार्टी के लिए चाहिए नया हेयर स्टाइल तो कैरी करें करीना कपूर स्टाइल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -