फिर मर्दानी बनने को तैयार रानी, इस दिन रिलीज होगी मर्दानी-2
फिर मर्दानी बनने को तैयार रानी, इस दिन रिलीज होगी मर्दानी-2
Share:

बॉलीवुड अदाकारा रानी मुखर्जी द्वारा जब शादी और बेटी के जन्म के बाद बड़े पर्दे पर फिल्म 'मर्दानी' से वापसी की गई थी, तो उन्हें लोगों का ढेर सारा प्यार मिला था और लोगों का यह प्यार फिल्म की बॉक्स ऑफिस की कमाई देखकर भी पता चलता है. जबकि अब इस फिल्म का दूसरा पार्ट भी बन रहा है और इसकी रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है 

बता दें कि रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी' फैंस के बीच काफी पसंद की गई थी और यही वजह है कि अब इस फिल्म का सीक्वल पार्ट जल्द ही रिलीज होने जा रहा है और शनिवार को फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें, यह फिल्म इसी साल 13 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श द्वारा अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी गई है और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'रिलीज डेट फाइनल हो गई है...रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' 13 दिसंबर 2019 को रिलीज की जाएगी. 'हिचकी' के बाद यह उनकी अगली फिल्म रहेगी.' इसके साथ तरण द्वारा इस फिल्म का नया पोस्टर भी साझा किया है, जिसमें रानी मुखर्जी पुलिस यूनिफॉर्म में काफी सीरियस लुक में नजर आ रही हैं. साथ हीबताया जा रहा है कि फिल्म में रानी एक शिवानी शिवाजी रॉय नामक किरदार में देखने को मिलेंगी. 

इस कारण टली रणबीर-दीपिका की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग

पार्टी के लिए चाहिए नया हेयर स्टाइल तो कैरी करें करीना कपूर स्टाइल

अब चीन में इस दिन रिलीज़ होगी 2.0, जानें नई तारीख

नेशनल अवॉर्ड जीतने पर बॉलीवुड ने जमकर की आयुष्मान-विक्की की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -