इस रेस्टोरेंट ने तैयार की Saaho नाम की महा-थाली, एक्टर ने कही ये बात
इस रेस्टोरेंट ने तैयार की Saaho नाम की महा-थाली, एक्टर ने कही ये बात
Share:

साल की बड़ी फिल्म यानि Saaho 30 अगस्त को रिलीज़ कर दी गई है. फिल्म के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे थे लेकिन देखा गया है कि दर्शकों को इसका रिस्पॉन्स मिला जुला ही मिला है. ऐसे में मुंबई के एक होटल ने विशेष रूप से एक थाली डिज़ाइन की है जिसे "साहो थाली" का नाम दिया है. ये फिल्म के रिलीज़ के बाद की गई है जो इस फिल्म को ही समर्पित है. आइये बता देते हैं इसके बारे में. 

आपको बता दें, इस विशाल थाली में पनीर वेज कोल्हापुरी, भिंडी, दहीवाला, राजस्थानी दाल, बाजरा रोटी, केसरी पुलाव और इलाइची श्रीखंड सहित 30 आइटम शामिल हैं. और, यह मेन्यू अगले एक महीने तक हर दिन बदला जाएगा. वहीं रेस्तरां के संस्थापक आशीष माहेश्वरी का कहना है कि यह उनकी सबसे बड़ी थाली है जिसमें पांच से छह लोग एक साथ भोजन कर सकते हैं. इस बारे में प्रभास को भी पता चला तो उन्होंने भी अपनी राय रखी.

इस बारे में जब सुपरस्टार प्रभास को पता चला तो उन्होंने कहा, “जिस तरह से लोग मुझे और मेरी फिल्मों को सपोर्ट करने के लिए आगे आते हैं, उसके लिए मैं आभारी हूं. साहो के लिए एक संपूर्ण मेन्यू समर्पित करना बेहद शानदार है. इसने मेरा दिल छू लिया है. मुझे उम्मीद है कि मैं अपने प्रशंसकों के लिए अपनी फिल्मों के साथ पर्याप्त न्याय करता रहूंगा ताकि मेरे लिए उनका प्यार और समर्थन यूँही बरकरार रहे."
 
फिल्म की बात करें तो प्रभास और श्रद्धा कपूर की Saaho में दमदार एक्शन और प्रभास एवं श्रद्धा की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, अरुण विजय, मुरली शर्मा जैसे शानदार कलाकार नज़र आये हैं.  

साहो : हर तरफ आलोचना के बाद भी छा गए प्रभास, पहले दिन कमाई 100 करोड़ के पार

प्रभास की 'साहो' को इस एक्टर ने बताया सत्यानाश, लिखा कुछ ऐसा

रिलीज के कुछ घंटे बाद ही लीक हुई साहो, इस पायरेसी साइट पर लगा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -