प्रभास की 'साहो' को इस एक्टर ने बताया सत्यानाश, लिखा कुछ ऐसा
प्रभास की 'साहो' को इस एक्टर ने बताया सत्यानाश, लिखा कुछ ऐसा
Share:

बाहुबली फेम प्रभास की फिल्म 'साहो (Saaho)' कल रिलीज हो गई है और इस एक्शन से भरपूर फिल्म द्वारा कहानी के मामले में सभी को निराश किया गया है. अभिनेता प्रभास की 'साहो' को लेकर अच्छे रिव्यू भी नहीं आ रहे हैं और फिल्म की कमजोर कहानी इसके लिए सबसे बड़ी मुश्किल भी बन रही है. 

बॉलीवुड अभिनेता और सोशल मीडिया पर फिल्मों के बेबाक रिव्यू देने वाले कमाल आर खान द्वारा फिल्म 'साहो (Saaho)' का रिव्यू किया गया है और फिल्म को लेकर उन्होंने जमकर कमेंट भी किए हैं. कमाल आर खान द्वारा प्रभास की 'साहो' को नींद की गोली तक बताया गया है. बता दें कि 'साहो' का बजट लगभग 350 करोड़ रुपये है और ऐसे में फिल्म को लेकर खराब रिव्यू कतई भी अच्छी खबर नहीं हैं. 

कमाल आर खान द्वारा अभिनेता प्रभास की 'साहो' को लेकर लिखा गया है कि, 'एक घंटा गुजर चुका है और अब तक साहो नींद की गोली साबित हुई है.' कमाल द्वारा इसके बाद एक और ट्वीट किया गया है और लिखा है कि 'इंटरवल हो चुका है और साहो में अभी तक न तो एक्शन दिखा और न ही स्टोरी. सिर्फ कॉमेडी जो भी थोपी गई है और फूहड़ है. यह हाई वोल्टेज टॉर्चर है, जिसे सिर्फ सिंगल स्क्रीन ऑडियंस ही पसंद कर सकती है. जो कहेंगे 'यार खतरनाक फिल्म है'. यह 400 करोड़ रुपये का सत्यानाश करना है.' बता दें कि इन सबके बीच पहले दिन साहो फिल्म ने सभी भाषाओँ में करीब 70 करोड़ रु का कलेक्शन किया है.

'इंशाअल्लाह' हुई डब्बागुल, भंसाली को 15 करोड़ रु का नुक्सान !

VIDEO : दबंग 3 के सेट से एक और धमाका, सलमान ने खुद की पीठ पर मारे जोरदार कोड़े

Housefull 4 : चंकी पांडे ने खोला राज, आखिरी पास्ता को लेकर कहा कुछ ऐसा

रणवीर सिंह के फैंस को तगड़ा झटका, इस वजह से बर्मिंघम में आयोजित इवेंट रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -