रिलीज के कुछ घंटे बाद ही लीक हुई साहो, इस पायरेसी साइट पर लगा आरोप

हैदराबादः बाहुबली फेम अभिनेता प्रभास और श्रद्धा कपूर की बहुप्रतिक्षित फिल्म साहो 30 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। मगर रिलीज के कुछ घंटे बाद ही इंटरनेट पर यह फिल्म लीक हो गई। इस फिल्म को तमिल रॉकर्स नामक पायरेसी साइट ने लीक किया है। ये साइट काफी समय से फिल्मों को नेट पर लीक करने के काम को अंजाम देती रही है।

साहो के लीक होने से इसके बाजार कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त उत्साह था और वह लंबे समय से इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे। अभिनेता प्रभास ने इस सिनेमा के जरिए बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज किया है। बाहुबली के बाद प्रभास की यह दूसरी मेगा बजट मूवी है।

तमिल रॉकर्स ने पिछले दिनों कई फिल्मों को अपना निशाना बनाया है। जिसमें 'जजमेंटल है क्या', 'गली बॉय', 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' जैसी चर्चित फिल्में हैं। साहो का बजट करीब 400 करोड़ के आस पास है। साहो के रिलीज होने से पहले ही दर्शक सिनेमाघरों के बाहर खड़े हो गए थे। ऐसे में ऑनलाइन लीक मेकर्स को तगड़ा नुकसान पहुंचा सकती है। साउथ इंडिया में साहो और प्रभास की लंबी-लंबी कटआउट लगाई गई है। अभिनेता प्रभास अब साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टारों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म दरबार में दिखेगा यह बॉलीवुड एक्टर

साहोः कटआउट लगाते वक्त फैन की करेंट लगने से मौत

अदालत ने लगाई 'KGF 2' की शूटिंग पर रोक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -