साहो : हर तरफ आलोचना के बाद भी छा गए प्रभास, पहले दिन कमाई 100 करोड़ के पार
साहो : हर तरफ आलोचना के बाद भी छा गए प्रभास, पहले दिन कमाई 100 करोड़ के पार
Share:

30 अगस्त को रिलीज हुई अभिनेता प्रभास और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्‍म 'साहो' को मिक्‍स रिस्पॉन्‍स मिला है. जहां फिल्‍म के फर्स्‍ट हाफ की काफी तारीफ हो रही है, तो वहीं दूसरी तरफ फिल्‍म की कमजोर कहानी और बेहद ढीले स्‍क्रीनप्‍ले की भी जमकर लोगों ने खिंचाई की है. हालांकि इस सब के बाद भी प्रभास की 'साहो' द्वारा पहले ही दिन देशभर में 100 करोड़ का बिजनेस किया गया है और अकेले हिंदी सर्कल में इस फिल्‍म द्वारा पहले दिन 24 करोड़ की कमाई की गई है और इस फिल्‍म का सबसे अच्‍छा प्रदर्शन तेलगु सर्कल में हुआ है, जहां इसने जबरदस्‍त कमाई की है. वहीं 'साहो' द्वारा तेलगु में कई इलाकों में नंबर वन ओपनिंग का रिकॉर्ड बनाया गया है. 

'बाहुबली' की दुनियाभर में जबरदस्‍त सफलता के बाद प्रभास को काफी ज्‍यादा उम्‍मीदें इस फिल्म से थीं. ऐसे में 'साहो' को लेकर पहले से ही फैंस में खासा उत्‍साह भी था. बता दें कि दुनिया भर में यह फिल्‍म 10,000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है, जबकि भारत में यह फिल्‍म 4500 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई और 350 करोड़ के भारी भरकम बजट से बनी साहो द्वारा पहले दिन भारत में 104 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई की गई है. आंध्र प्रदेश में ही इस फिल्‍म द्वारा 42 करोड़ कमाए गए हैं, जबकि तेलंगाना में इसकी कमाई का आंकड़ा 14.1 करोड़ रु रहा है. 

दूसरी ओर इन सबके बावजूद यह फिल्‍म 'बाहुबली 2' की कमाई का रिकॉर्ड नहीं तोड़ सकी है, जिसने पहले दिन देशभर में 214 करोड़ की ग्रॉस कमाई की थी. 'साहो' के हिंदी वर्जन की बात की जाए तो ट्रेड एनलिस्‍ट तरण आदर्श के अनुसार इस फिल्‍म द्वारा हिंदी वर्जन में पहले दिन 24 करोड़ की ओपनिंग ली है. जबकि फिल्म इस साल रिलीज हुई सलमान खान की 'भारत' और अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' के पहले दिन के कलेक्‍शन का रिकॉर्ड नहीं तोड़ सकी है. 'भारत' ने पहले दिन 42 तो अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ने पहले दिन 29 करोड़ रु कमाए हैं. 

 

अमृता प्रीतम की जयंती पर कुछ ऐसा बोलीं उर्मिला मातोंडकर, ट्वीट वायरल

कृष्णा ने दिशा-टाइगर के रिलेशन पर किया बड़ा खुलासा, कहा कुछ ऐसा

'इंशाअल्लाह' हुई डब्बागुल, भंसाली को 15 करोड़ रु का नुक्सान !

कई फ़िल्में होने के बावजूद इस हॉलीवुड मूवी के पीछे पड़े जॉन अब्राहम ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -