Collection : जानें कितनी हुई Saaho का अब तक की कमाई
Collection : जानें कितनी हुई Saaho का अब तक की कमाई
Share:

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'साहो' बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. फिल्म की कमाई अभी भी जारी है और सभी रिकॉर्ड भी तोड़ती जा रही है. प्रभास  और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' के हिंदी वर्जन ने सात दिनों में 100 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है. हालाँकि फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई है पर फिर भी कमाई जोरदार हो रही है. चलिए जानते हैं इस फिल्म की अब तक की कमाई. 

साहो को लगाए 7 दिन हो चुके हैं और इसके हिंदी वर्ज़न ने 116 करोड़ की कमाई कर डाली है. प्रभास की फिल्म 'साहो' के हिंदी वर्जन ने शुक्रवार को 24.40, शनिवार को 25.20, रविवार को 29.48, सोमवार को 14.20 और मंगलवार को 9.10, बुधवार को 6.90 करोड़ रुपये की कमाई की थी.  बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, फिल्म 'साहो' ने  गुरुवार को भी 7 करोड़ के आस-पास कमाई कर ली है. प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' की ओवरऑल कमाई की बात करें तो फिल्म ने 7 दिनों में 260 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है. 

वहीं बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, साहो ने पूरे भारत में शुक्रवार को 88 करोड़, शनिवार को 51 करोड़, रविवार को 51 करोड़, सोमवार को 31 करोड़, मंगलवार को 16 करोड़, बुधवार को 10.50 करोड़ की कमाई की थी. इस लिहाज से फिल्म ने 6 दिनों में 247 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ने बुधवार को भी 10 करोड़ से ऊपर की कमाई की है. इसके अलावा 'साहो' का बढ़ता क्रेज को देखकर ये कहा जा सकता है ये 200 करोड़ की कमाई भी कर लेगी. 

'साहो' की छप्पड़फाड़ कमाई से खुश हुईं श्रद्धा कपूर, सोशल मीडिया पर कर डाला ऐसा काम

साहो ने 5 दिन में कमाए 350 करोड़ रु, डायरेक्टर ने दिया कुछ ऐसा बयान

Saaho : सिर्फ हिंदी वर्जन में ही फिल्म ने कर डाली इतनी कमाई, जाने अब तक का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -