साहो ने 5 दिन में कमाए 350 करोड़ रु, डायरेक्टर ने दिया कुछ ऐसा बयान
साहो ने 5 दिन में कमाए 350 करोड़ रु, डायरेक्टर ने दिया कुछ ऐसा बयान
Share:

350 करोड़ रु के भरी-भरकम बजट में बनी प्रभास की फिल्म साहो को मिक्स्ड रिव्यूज मिले हैं. बता दें कि फैंस को जहां मूवी पसंद आ रही है, तो वहीं क्रिटिक्स द्वारा बाहुबली एक्टर की मूवी को खराब रेटिंग भी मिली है. साहो फिल्म के डायरेक्टर सुजीत की यह सरी फिल्म है. साहो में उनके डायरेक्शन में भी के तरह की कमी निकाली जा रही है और अब बिग बजट मूवी को लेकर मिले रिस्पॉन्स पर डायरेक्टर द्वारा रिएक्ट किया गया है.

सुजीत द्वारा इंस्टा पर लिखा गया है कि- ''जब मैं 17 साल का था तब पहली शॉर्ट फिल्म बनाई. ना पैसा था और ना टीम थी, लेकिन फैंस और परिवार से ढेर सारा सपोर्ट था. मैंने अपनी शॉर्ट फिल्मों को एडिट किया, शूट किया और 90 फीसदी डायरेक्ट किया. मैंने अपनी गलतियों से सीखा हैं.''

सुजीत द्वारा आगे लिखा गया है कि, ''आलोचनाओं ने हमेशा मेरी जर्नी को एक्स्ट्रा बूस्ट किया है और मैंने लंबी यात्रा तय की है और कई सारी मुश्किलें भी मैंने झेली है, हालांकि कभी हार नहीं मानी है. कई लोगों ने साहो देखी. कइयों ने फिल्म से ज्यादा की उम्मीद की तो कइयों ने मूवी को पसंद किया. मेरी फिल्म देखने के लिए सभी का धन्यवाद." उन्होंने  आगे अपील की है कि "कृपया इसे दोबारा देखें अगर आपने कुछ मिस कर दिया हो तो. मुझे लगता है आप और भी ज्यादा एन्जॉय करेंगे.'' इस फिल्म में 5 दिन में विश्वभर में 350 करोड़ रु कमा लिए हैं. 

 

Pehlwaan Trailer : दमदार डायलॉग से भरा 'पहलवान' का ट्रेलर..

बेटे राम चरण ने पिता चिरंजीवी के लिए लिखा खास पोस्ट, ऐसे किया विश

सुपरस्टार अजित का ये नया लुक कर देगा आपको हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -