'साहो' की छप्पड़फाड़ कमाई से खुश हुईं श्रद्धा कपूर, सोशल मीडिया पर कर डाला ऐसा काम
'साहो' की छप्पड़फाड़ कमाई से खुश हुईं श्रद्धा कपूर, सोशल मीडिया पर कर डाला ऐसा काम
Share:

बॉलीवुड अदाकारा श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. फिल्म को मिक्स रिव्यूज दिए गए है, हालांकि इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कमाल का रहा है. महज एक सप्ताह के भीतर ही इसने दुनियाभर में 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. जबकि, साहो के हिंदी वर्जन द्वारा बॉक्स ऑफिस पर 109.28 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया गया है.

फिल्म के कलेक्शन से श्रद्धा कपूर बहुत खुश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इसके लिए धन्यवाद भी दिया है. श्रद्धा कपूर द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर साझा किया है और इसमें वह एक्टर प्रभास के साथ देखने को मिल रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ''साहो को इतना प्यार देने के लिए दर्शकों का धन्यवाद.''

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में श्रद्धा कपूर द्वारा अमृता नैय्यर की भूमिका निभाई गई हैं जो कि क्राइम ब्रांच की ऑफिसर हैं. फिल्म का निर्देशन सुजीत द्वारा किया गया है और इसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, मंदिरा बेदी जैसे कलाकार भी है. बता दें कि इन दिनों श्रद्धा कपूर अपनी नई फिल्म छिछोरे को लेकर भी चर्चा में चल रही हैं. इस फिल्म में वे सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट देखने को मिल रही है. बता दें कि फिल्म छिछोरे आज रिलीज हो गई है. 

 

 

हमेशा के लिए क्यों गंजे हो गए राकेश रोशन ? हैरान कर देगी इसके पीछे की सच्चाई

बेटे की डेब्यू फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर नहीं दिखें सनी, वजह जान करेंगे सलाम

'छिछोरे' के लिए नशेड़ी बन गया यह एक्टर, फूंक डालीं 200 पैकेट सिगरेट !

पति पत्नी और वो : तो ये है वो एक्ट्रेस जो कार्तिक आर्यन के साथ आने वाली हैं नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -