Saaho : सिर्फ हिंदी वर्जन में ही फिल्म ने कर डाली इतनी कमाई, जाने अब तक का कलेक्शन
Saaho : सिर्फ हिंदी वर्जन में ही फिल्म ने कर डाली इतनी कमाई, जाने अब तक का कलेक्शन
Share:

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'साहो' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. प्रभास  और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' के हिंदी वर्जन ने 6 दिनों में 110 करोड़ के आस-पास की कमाई कर डाली है. फिल्म काफी धमाकेदार कमाई कर रही है और ये फिल्म जल्दी ही 120 करोड़ के आस-पास की कमाई कर लेगी. आपको बता देते हैं कि अब तक कितनी हुई कमाई. 

रिपोर्ट के अनुसार, साहो ने बुधवार को भी करीब 7 करोड़ रुपये तक की कमाई की. फिल्म 'साहो' के हिंदी वर्जन ने शुक्रवार को 24.40, शनिवार को 25.20, रविवार को 29.48, सोमवार को 14.20 और मंगलवार को 9.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी. अब ये देखना होगा कि फिल्म आने वाले हफ्ते में कितनी कमाई करती है. 

जानकारी दे दें, 'साहो' की ओवरऑल कमाई की बात करें तो फिल्म ने 6 दिनों में 250 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया  के मुताबिक, साहो ने पूरे भारत में शुक्रवार को 88 करोड़, शनिवार को 51 करोड़, रविवार को 51 करोड़, सोमवार को 31 करोड़, मंगलवार को 16 करोड़ की कमाई की थी. इस लिहाज से फिल्म ने पांच दिनों में 2 करोड़ 37 लाख की कमाई कर ली थी. अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ने बुधवार को भी 13 करोड़ से ऊपर की कमाई की है.हॉलीवुड स्टाइल हर मसाला समेटे 'साहो' के एक्शन सांसें रोक देते हैं. फिर प्रभास एक्शन करते हुए लगते भी कमाल हैं.

Saaho Collection : 5 दिन में 100 करोड़ पार हुई प्रभास की फिल्म..

Saaho Collection : 4 दिन में 100 करोड़ के करीब पहुंची श्रद्धा-प्रभास की फिल्म

फ्रेंच डायरेक्टर ने लगाया Saaho पर फिल्म चोरी का आरोप, कह दी ये बात  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -