9 वर्षीय बच्चे ने जीता हर किसी का दिल, वीडियो देख झलके लोगों के आंसू
9 वर्षीय बच्चे ने जीता हर किसी का दिल, वीडियो देख झलके लोगों के आंसू
Share:

टीवी के चर्चित सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा लिटिल चैंप्स के 9वें सीजन में एक से एक बेहतरीन प्रतियोगी आए हैं। इन सीजन में कई प्रतियोगियों की गायिकी ने जजों के होश उड़ा दिए हैं। इनमें से एक हैं पंजाब के जालंधर से आए 9 वर्षीय लिटिल चैंपियन हर्ष सिकंदर। जिन्होंने ऑडिशन राउंड में ही जजों का दिल जीत लिया था। पहला राउंड पास करने के पश्चात् हर्ष सिकंदर पहुंचे ग्रैंड प्रीमियर में हैं और यहां भी हर्ष ने अपनी सिंगिंग की छाप छोड़ी।

सिंगिंग शो का नया प्रोमो सामने आया है जहां नन्हे हर्ष ने सुपरहिट सॉन्ग मस्त कलंदर गाया। हर्ष ने गाने को बहुत ही जबरदस्त गाया। उनके गाने ने समां बांध दिया। लिटिल स्टार ने कमाल के सुर लगाए तथा जजों को एक बार फिर अपना मुरीद बना लिया। हर्ष की सिंगिंग सुनने के बाद जज शंकर महादेवन ने बड़ा कॉम्पिलिमेंट देते हुए कहा कि इनका गाना सुनने के पश्चात् लगता है मास्टर सलीम नंबर 2 तैयार हो रहा है। हर्ष की इस बेहतरीन परफॉर्मेंस को आप आने वाले वीकेंड में देख सकते हैं। हर्ष सिकंदर की गायिकी ने ही नहीं उनकी संघर्ष की दास्तां ने भी जजों का दिल जीता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee TV (@zeetv)

जिस प्रकार पिता के निधन के बाद 9 वर्षीय नन्हे हर्ष ने जगराते में गाकर घर की जिम्मेदारी उठाई। ऑडिशन राउंड में हर्ष का संघर्ष देख जजों की आंखों में आंसू आ गए थे। पहले राउंड में हर्ष ने माता रानी का गाना गाया था। हर्ष अपने पिता के साथ जागरण में जाया करते थे। मगर अचानक हुई पिता की मौत ने परिवार को तोड़ दिया था। तब हर्ष आगे आए तथा जगराते में गाना आरम्भ किया। जज नीति मोहन ने हर्ष को असली सिकंदर बताया था। हर्ष कम उम्र में ही बड़ी जिम्मेदारी उठा रहे हैं। उनकी समझदारी ने सभी को इंप्रेस किया है तथा अब हर्ष की गायिकी का जादू हर जगह चलता दिखाई दे रहा है।

कैमरे के सामने इस हसीना ने पार की हदें, हरकतों को देख बेकाबू हुए फैंस

नोरा फतेही को इस मशहूर स्टार ने किया गलत तरीके से किया टच, अब बोले- 'अगर मेरा हाथ...'

'जब तक इंसान है उसकी कदर करो, बाद में कैंडल लेकर कोई मतलब नहीं है', इन लोगों पर फूटा शिल्पा का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -