नोरा फतेही को इस मशहूर स्टार ने किया गलत तरीके से किया टच, अब बोले- 'अगर मेरा हाथ...'
नोरा फतेही को इस मशहूर स्टार ने किया गलत तरीके से किया टच, अब बोले- 'अगर मेरा हाथ...'
Share:

कुछ सालों पहले टीवी के चर्चित रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट से नोरा और टैरेंस का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे देखने के पश्चात लोगों ने दावा किया था कि टैरेंस ने नोरा को गलत तरीके से छुआ है। टैरेंस लुईस ने अब स्वयं पर लगे इस आरोप पर प्रतिक्रिया दी है। टैरेंस लुईस ने मनीष पॉल के पॉडकास्ट पर अपने ऊपर लगे आरोपों को पूर्ण रूप से गलत बताया है। टैरेंस लुईस ने अपनी सफाई में कहा- वो एक बहुत सिंपल सिचुएशन थी। शो में शत्रुघन सिन्हा एवं उनकी पत्नी आए थे। गीता कपूर को लगा कि हमें उनका अच्छे से स्वागत करना चाहिए। उस सप्ताह शो की जज मलाइका अरोड़ा को कोरोना हो गया था। ऐसे में मलाइका की जगह नोरा फतेही शो में आई थीं। 

टैरेंस ने कहा- गीता की बात पर मैंने भी बोला ठीक है हम फुल नमस्कार के साथ कपल को ग्रीट करेंगे। हमने पूरी इज्जत के साथ शत्रुघन सिन्हा एवं उनकी पत्नी को नमस्कार किया, मगर गीता को लगा कि उतना बहुत नहीं है, हमें कुछ और करना चाहिए। तो हमनें गीता की बात सुनी। मुझे याद भी नहीं है कि मेरा हाथ नोरा से टच हुआ भी था या नहीं। मुझे पता भी नहीं है कि सचमें हाथ टच हुआ भी था या नहीं। 

आगे टैरेंस ने कहा- मैं किसी को गलत तरीके से क्यों छूना चाहूंगा, जब मेरे आस पास कैमरा लगे हुए हैं। ये बहुत चीप बात है। आप ऐसा नहीं कर सकते हैं। मुझे गालियां दी गई मैसेजेस में। आगे टैरेंस ने ये भी बोला- मैं नोरा के साथ शो में पहले भी क्लोजली डांस कर चुका था तथा जब आप किसी परफॉर्मेंस के बीच में होते हो, तो आप उस जोन में जाकर सोचते भी नहीं हो। इस प्रकार की हरकत करने के लिए बहुत गट्स चाहिए होते हैं। बता दें कि टैरेंस लुईस का जब नोरा फतेही के साथ वीडियो वायरल हुआ था, तब भी उन्होंने स्वयं को डिफेंड करते हुए बेकसूर बताया था। 

'मैं उसके लिए दीवाना था...', उर्फी जावेद को लेकर एक्स गर्लफ्रेंड ने खोले कई राज

उर्फी जावेद ने उतारे कपड़े तो भड़का ये मशहूर एक्टर, एक्ट्रेस को बता दिया 'घटिया'

इंटरनेट पर छाई पंजाब की ऐश्वर्या राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -