रयान रेनॉल्ड्स ने अपनी बेटियों को लेकर कही ये बात
रयान रेनॉल्ड्स ने अपनी बेटियों को लेकर कही ये बात
Share:

कनाडाई अभिनेता रयान रेनॉल्ड्स की तीन खूबसूरत बेटियां हैं जिनका नाम जेम्स, इनेज और बेट्टी है। अविश्वसनीय अभिनेता और निर्माता ने कहा कि वह अपनी बेटी की रक्षा के लिए ब्लेक लाइवली को 'मानव ढाल' के रूप में इस्तेमाल करेंगे।

डेडपूल के स्टार को दिसंबर में अपने पहले बच्चे के एक उपहार पाया था और पिता-बेटी के अपने बंधन को मनाना अद्भुत था। बंधन यह आश्वासन देता है कि वह अपनी छोटी लड़की से कितना प्यार करते है और उसे देखते ही उसकी रक्षा करना चाहता है। हालाँकि, हाल ही में तीन स्वर्गदूतों के पिता ने "बड़ी लड़की डैड" होने के बारे में कहा और सभी को बताया कि उनकी बेटियाँ और पत्नी दुनिया में सबसे सक्षम ब्यक्तियों में एक हैं। एक्सेस हॉलीवुड के साथ एक साक्षात्कार आयोजित किया गया था जहां रेनॉल्ड्स ने कबूल किया कि वह एक लड़की के पिता होने के नाते उनसे बेहद प्यार करते है। फिल्म फ्री गाइ के स्टार ने स्वीकार किया कि वह कभी भी एक मिलियन वर्षों में कल्पना नहीं कर सकता है कि वह अपने घर में तीन स्वर्गदूतों के लिए इतना धन्य होगा। इकबालिया बयान में, वह यह भी कहते है कि वह एक सभी-लड़कों के परिवार से आता है और उसके तीन बड़े भाई हैं। वह चार लड़कों में सबसे छोटा है।

यदि वर्कफ़्रंट की बात करें तो रेनॉल्ड्स जल्द ही 'द क्रोड्स: ए न्यू एज' में दिखाई देंगे। अभिनेता को डेडपूल के तीसरे भाग पर किसी भी अपडेट को साझा करना बाकी है।

विल स्मिथ की फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर का ट्रेलर आया सामने, यहां देखें

ट्रिस्टन थॉम्पसन ने क्रिस जेन्नर से ख्लोए कार्दशियन पर धोखा देने के लिए मांगी माफी

सबसे लोकप्रिय शो ' फ्रेंड्स ' जल्द होगा रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -