विल स्मिथ की फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर का ट्रेलर आया सामने, यहां देखें
विल स्मिथ की फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर का ट्रेलर आया सामने, यहां देखें
Share:

अविश्वसनीय अमेरिकी अभिनेता विल स्मिथ और बाकी कलाकार फिर से एक साथ श्रृंखला के पुनर्मिलन के लिए एक साथ आए। एचबीओ मैक्स पर 19 नवंबर को प्रीमियर अगले सप्ताह होगा। बेल-एयर के फ्रेश प्रिंस के कलाकार ट्रेलर के लिए लॉस एंजिल्स लौट आए हैं।

"फ्रेश प्रिंस" रीयूनियन शो की 30 वीं वर्षगांठ को चिह्नित करेगा। इसमें स्मिथ और बाकी की बची हुई श्रृंखला को नियमित रूप से दिखाया जाएगा। इसमें सभी सत्रों के सेलेब्स होंगे जैसे कि तात्याना अली, किरन पार्सन्स, जोसेफ मार्सेल, डैफेन मैक्सवेल रीड और अल्फोंसो रिबेरो, साथ ही साथ आवर्ती सह-कलाकार डीजे जेजेफ जेफ। विशेष रीयूनियन एपिसोड में एक-एक साक्षात्कार शामिल होंगे। वहाँ भी एक कास्ट चर्चा होगी क्योंकि वे रसायन विज्ञान पर स्पर्श करते हैं जो उन्हें अन्य सिटकॉम और शो की अद्वितीय विरासत से अलग करता है। फैन्स बेहद खुश थे जब रीयूनियन के लिए स्मिथ के मूल टीज़र ने उन्हें जेनेट ह्यूबर्ट के साथ पुनर्मिलन दिखाया। कलाकार स्वर्गीय जेम्स एवरी अमेरिकी अभिनेता को भी श्रद्धांजलि देने वाले हैं, जिन्होंने श्रृंखला में अंकल फिल की भूमिका निभाई थी और लेकिन वर्ष 2013 में उनकी मृत्यु हो गई।

"फ्रेश प्रिंस" रीयूनियन भी मोर के बेल-एयर रिबूट की ऊँची एड़ी के जूते पर आता है, जिसे तत्काल दो सीज़न का प्रक्षेपण मिला। चिढ़ना यह है कि जेनेट ह्यूबर्ट ने फायरिंग होने से पहले शो के पहले तीन सीज़न के लिए आंटी विव का किरदार निभाया और रीड ने 27 साल में पहली बार स्मिथ के साथ चैट के लिए नीचे बैठ कर बात की।

ट्रिस्टन थॉम्पसन ने क्रिस जेन्नर से ख्लोए कार्दशियन पर धोखा देने के लिए मांगी माफी

सबसे लोकप्रिय शो ' फ्रेंड्स ' जल्द होगा रिलीज़

एक्वामन 2 से हर्ड को हटाने के लिए दायर की गई याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -