सबसे लोकप्रिय शो ' फ्रेंड्स ' जल्द होगा रिलीज़
सबसे लोकप्रिय शो ' फ्रेंड्स ' जल्द होगा रिलीज़
Share:

हॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अंग्रेजी शो फ्रेंड्स स्पेशल के पुनर्मिलन की खबरें चल रही 2020 महामारी के कारण कई बार इस शो की शूटिंग रोक दी गई। लेकिन इस महामारी के साथ इस वर्ष को एक नया रूप देते हुए उन सभी दोस्तों की टीम एक सात वापस आ चुकी है, जिसमे  जेनिफर एनिस्टन, कर्टेनी कॉक्स, लिसा कुड्रो, मैथ्यू पेरी, मैट लेब्लांक और डेविड शिमर, फ्रेंड्स रीयूनियन स्पेशल के लिए एक साथ मज़ार आने वाले है।

जंहा इस शो की रिलीजिंग मार्च माह के 23 -24 तारीख को की जाने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण ऐसा नहीं हो पाया। लेकिन उनके इस शो को बहुत ही जल्द रिलीज़ किए जाने की खबर वापस से सामने आई है और इस शो की शूटिंग  कैलिफोर्निया में वार्नर ब्रदर्स स्टूडियो में की जा रही है।  फ्रेंड्स कास्ट और क्रिएटर्स वर्चुअल रीयूनियन के सख्त खिलाफ थे, क्योंकि वे वही स्टूडियो ऑडियंस एनवायरमेंट चाहते थे जो उन्हें 236 एपिसोड्स के फिल्मांकन के दौरान मिली। प्रिय फ्रेंड्स के विचार के लिए पेरी का बहुत धन्यवाद पुनर्मिलन विशेष के लिए फिर से मिल जाएगा।

मैथ्यू ने ट्विटर पर साझा किया कि फ्रेंड्स रीयूनियन के लिए फिल्मांकन वर्तमान में मार्च 2021 के लिए निर्धारित किया गया है, जो मूल शूटिंग की तारीखों से एक साल के अंतर को चिह्नित करता है। मैथ्यू द्वारा किए गए ट्वीट में, यह उल्लेख किया गया था कि "Friends reunion being rescheduled for the beginning of March. Looks like we have a busy year coming up. And that's the way I like it!"

एक्वामन 2 से हर्ड को हटाने के लिए दायर की गई याचिका

नाटकीय मोड़ को लेकर ब्रिटनी स्पीयर्स ने शेयर किया अपना अनुभव

ख्लोए कार्दशियन को लेकर सामने आई ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -