ट्रिस्टन थॉम्पसन ने क्रिस जेन्नर से ख्लोए कार्दशियन पर धोखा देने के लिए मांगी माफी
ट्रिस्टन थॉम्पसन ने क्रिस जेन्नर से ख्लोए कार्दशियन पर धोखा देने के लिए मांगी माफी
Share:

हाल ही में ट्रिस्टन के साथ चल रहे रिश्तों पर ख्लोए सुर्खियां बटोर रहे हैं। 29 वर्षीय बास्केटबॉल खिलाड़ी ने क्रिस जेनर से माफी मांगी है। कार्दशियन के साथ रखते हुए, गुरुवार को जारी एक देर रात के एपिसोड क्लिप में क्लीवलैंड कैवेलियर्स के खिलाड़ी ने क्रिस जेनर से धोखाधड़ी के घोटालों के लिए माफी मांगी। इस कारण ने खोले कार्दशियन के साथ उनके संबंधों को प्रभावित किया। 

कनाडाई खिलाड़ी का कहना है, "जब मैंने उसके साथ किए गए सभी कार्यों से उसे चोट पहुंचाई, तो इससे मुझे बहुत प्रभावित हुआ कि मैंने आपको कितना नीचे छोड़ दिया, और हमारे रिश्ते को।" 65 वर्षीय ने तब अपने बयान पर जवाब दिया, "आपने मुझे एक बेटे के रूप में देखा, इसलिए यही वह हिस्सा था जो वास्तव में दुखद था। ठीक है, क्योंकि तुमने उसे चोट पहुंचाई, तुमने मुझे चोट पहुंचाई, तुमने हम सभी को चोट पहुंचाई। लब्बोलुआब यह है कि हम सिर्फ उसे खुश रखना चाहते हैं और हम चाहते हैं कि आप खुश रहें और हम चाहते हैं कि आप एक परिवार के रूप में खुश रहें और हम चाहते हैं कि सच्चा खुश रहे।" 

जेनर ने एक स्वीकारोक्ति में कहा कि वह थॉम्पसन "एक व्यक्ति के रूप में" उसके बारे में बेहतर महसूस करती थी। उसने ऐसा महसूस किया कि कार्दशियन और उनकी आराध्य 2 वर्षीय बेटी, ट्रू थॉम्पसन के लिए परिवर्तन करने के लिए उसने जो भी काम किया था। उसने यह भी स्वीकार करते हुए कहा कि, "मेरी एक आशंका यह है कि आप इस तरह से काम कर रहे हैं जब तक कि आप जो चाहते हैं वह नहीं मिलता है, और यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप फिर से पुराने ट्रिस्टन की तरह बदल जाते हैं।"

सबसे लोकप्रिय शो ' फ्रेंड्स ' जल्द होगा रिलीज़एक्वामन 2 से हर्ड को हटाने के लिए दायर की गई याचिका

नाटकीय मोड़ को लेकर ब्रिटनी स्पीयर्स ने शेयर किया अपना अनुभव

ख्लोए कार्दशियन को लेकर सामने आई ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -