चुनावी अभियान में ट्रम्प को मिल रही है रूस की मदद
चुनावी अभियान में ट्रम्प को मिल रही है रूस की मदद
Share:

वाशिंगटन - अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव का मुकाबला रोचक दौर में चल रहा है.अमेरिकी चुनाव के लिए ट्रंप और हिलेरी क्लिंटन के बीच कांटे की टक्कर चल रही है. कभी 12 अंक की बढ़त से आगे चल रही हिलेरी का अब ट्रंप के बीच का फासला अब महज एक अंक का रह गया है. इस बीच एफबीआई के मुखिया जेम्स कॉमी ने द्वारा हिलेरी क्लिंटन से जुड़ी हुई कुछ इ-मेल्स की जांच करायी जाने की बात ने मामला गड़बड़ा दिया है.हालाँकि एफबीआई की इस बयान को डेमोक्रेट पार्टी से जुड़े लोगों ने चुनाव से ऐन पहले एफबी आई की मूल भावना के खिलाफ बताया है.

जबकि उधर मोक्रेट सीनेटर रीड का कहना कि एफबीआई को ट्रंप और रूसी सरकार के बीच के रिश्तों की भी बात करनी चाहिए. ट्रंप के चुनावी अभियान को धार देने के लिए रूसी सरकार मदद कर रही है. रीड अनुसार एफबीआई के एक वरिष्ठ जासूस ने जानकारी दी कि ट्रंप और रूसी सरकार के बीच पहले से रिश्ते रहे हैं। एक जासूस ने एफबीआई को जानकारी दी कि किस तरह से ट्रंप को रूस मदद करता रहा है.

यहाँ यह कहना उचित होगा कि ट्रंप पहले भी कह चुके हैं कि अगर वो राष्ट्रपति बनते हैं तो शपथ ग्रहण से पहले वो रूस जाकर राष्ट्रपति पुतिन से मुलाकात करेंगे.संकेत मिल रहे हैं कि कहीं न कहीं उनके और रूस के बीच किसी तरह की सहमति बनी हैं.दोनों के बीच वाक् युद्ध जारी है.जहाँ ट्रम्प ने हिलेरी के पुतिन के प्रति आक्रामक होने पर सवाल उठाए हैं , वहीँ हिलेरी ने भी ट्रंप को स्वस्थ घोडा बताते हुए कहा कि इस पर पुतिन आसानी से बैठकर सवारी कर सकते हैं.

हिलेरी ने किए FBI जांच पर सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -