हैरी पॉटर स्टार रूपर्ट ने शेयर की अपनी बेटी संग तस्वीर
हैरी पॉटर स्टार रूपर्ट ने शेयर की अपनी बेटी संग तस्वीर
Share:

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर रूपर्ट को आज के समय के कौन नही जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है। लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है। दरअसल उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनके इंस्टाग्राम की पोस्ट है। अभिनेता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना एक मनमोहक फोटो शेयर किया है। जिसमे उनकी क्यूट सी बेटी भी उनके साथ इस तस्वीर नज़र आ रही है।

 हैरी पॉटर के प्रशंसक यह जानकर खुश होंगे कि रूपर्ट ने इंस्टाग्राम पर अपनी जगह बनाई है। गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ग्रूम के साथ अभिनेता ने मई में अपनी बेटी का स्वागत किया। मिठाई परी 10 नवंबर को मंच पर शामिल हो गई है और रूपर्ट की पहली पोस्ट आपके दिल को पिघलाने के लिए बाध्य है। अभिनेता ने फोटो को कैप्शन दिया, "Hey Instagram....only 10 years late, but here I am. Grint on the Gram!" Welcoming his daughter, Rupert says they have named their daughter Wednesday."  फ्रेंचाइजी में प्रसिद्ध रॉन वीसली का किरदार निभाने वाले अभिनेता ने इस तस्वीर में अपनी बेटी को बहुत ही प्यार से अपनी गॉड में लिए हुए नज़र आ रहे है।

हम बता दें कि रुपर्ट के इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन फैंस है। और उन सभी ने रुपर्ट की इस तस्वीर को बहुत ही पसंद किया है, जंहा सोशल मीडिया पर उन्हें इस तस्वीर को पोस्ट किये हुए 12 घंटे ही हुए हैं और उनके अनुयायियों में हैरी पॉटर स्टार टॉम फेल्टन और गायिका एरियाना ग्रांडे शामिल हैं। अभिनेता लगभग 80 इंस्टाग्राम आईडीएस का अनुसरण करता है जिसमें एम्मा वाटसन, फेल्टन, मैथ्यू लुईस, उनके ऑन-स्क्रीन भाई जेम्स फेल्प्स और हैरी पॉटर परिवार के ओलिवर फेल्प्स शामिल हैं। इनके अलावा, वह थोर: लव और थंडर के निर्देशक ताईका वेट्टी और एरियाना ने भी उनकी इस तस्वीर पर कमेंट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rupert Grint (@rupertgrint) on

बेबी गर्ल विल्ला को लेकर बोले निक जोनास- "वह सबसे अच्छी है"

जॉन Gosselin का दावा, कहा तलाक के बाद से पत्नी नहीं करती बच्चों से संपर्क

द गुड डॉक्टर के लीड रिचर्ड शिफ हुए कोरोना संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -