बेबी गर्ल विल्ला को लेकर बोले निक जोनास- "वह सबसे अच्छी है"

चर्चित जोड़ी जो जोनास और सोफी टर्नर हाल ही में माता-पिता बने हैं। दोनों ने 22 जुलाई को अपने पहले बच्चे का नामकरण किया जिसका नाम उन्होंने विल्या रखा। फरवरी में, गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार की प्रेग्नेंसी के बारे में यह खबर सामने आई थी। सोफी को बेबी बंप के साथ देखा गया था, और बेबी विल के आने के बाद भी वही रहती है।

जोया के छोटे भाई निक जोनास ने हाल ही में एंटरटेनमेंट टुनाइट के साथ विल्ला के बारे में एक साक्षात्कार में पूछा गया था। "मेरे पास विल है" लोकप्रिय गायक और गीतकार ने ईटी की पुष्टि की। उन्होंने यह भी कहा, "यह आप जानते हैं, जो और सोफी के बारे में बात करना है या नहीं, लेकिन वह सबसे अच्छी है।" खासकर केविन जोनास और डेनिएल जोनास के दो छोटे स्वर्गदूतों एलेना जोनास और वैलेंटिना जोनास के साथ वह कितने करीब हैं। निक ने स्वीकार किया कि वह पूरे परिवार को एक साथ आने की इच्छा रखता है, लेकिन संगरोध अवधि के कारण यह संभव नहीं है। वह कहते हैं, 'वह जानता है कि कई परिवारों की फिलहाल एक जैसी इच्छा और सपने हैं।'

'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' स्टार ने यह भी कहा कि वह इस बात से आभारी हैं कि हर कोई इस तरह की महामारी की स्थिति में स्वस्थ और खुश है और अपने परिवार को बहुत भाग्यशाली मानता है। निक एक ऐसे समय की भी उम्मीद कर रहे हैं जब जीवन उम्मीद से किसी तरह के सामान्य संस्करण में वापस आ जाता है और वे एक परिवार के रूप में एक साथ अधिक समय बिता सकते हैं।

द गुड डॉक्टर के लीड रिचर्ड शिफ हुए कोरोना संक्रमित

ख्लोए कार्दशियन ने अपनी बच्ची के साथ शेयर की ये क्यूट सी तस्वीर

काइली जेनर ने दोस्तों के साथ किया डिनर, वायरल हुई तस्वीर

Most Popular

- Sponsored Advert -