द गुड डॉक्टर के लीड रिचर्ड शिफ हुए कोरोना संक्रमित
द गुड डॉक्टर के लीड रिचर्ड शिफ हुए कोरोना संक्रमित
Share:

अमेरिकी अभिनेता और निर्देशक, रिचर्ड शिफ ने COVID-19 के लिए मंगलवार की देर रात सकारात्मक परीक्षण करने के बारे में खुलासा किया। द गुड डॉक्टर के सह-कलाकारों और शिफ के डॉ. ग्लासमैन की पत्नी के रूप में भी सकारात्मक परीक्षण किया गया है।

शिफ ने ट्विटर पर अपने कोरोना निदान की घोषणा करते हुए कहा, “यह हमारे जीवन का सबसे विचित्र सप्ताह रहा है। शीला केली भी सकारात्मक हैं। यह कठिन है। हम इस बात से जूझ रहे हैं कि इस चीज से हर कोई रूबरू होता है।” स्टार ने तब इंस्टाग्राम पर अपने पति की घोषणा पर एक पोस्ट साझा की। उन्होंने पोस्ट लिखने के साथ कैप्शन दिया, “हम वैंकूवर में अपने घर में रह रहे हैं, ठीक हो रहे हैं। एक मिनट आप लगभग ठीक महसूस करते हैं और अगले समय आप सांस नहीं ले सकते। लक्षण रोजाना प्रति घंटे भी मौलिक रूप से बदलते हैं।”

गुड डॉक्टर के स्रोत ने शो की शूटिंग के बाद स्टार कास्ट शिफॉइड पॉजिटिव पाए जाने की खबर को निर्धारित किया है। शूटिंग थोड़ी देर के लिए समायोजित की जाती है क्योंकि रिचर्ड अस्थायी अवकाश पर है और उत्पादन पर कोई प्रभाव नहीं देखा गया है। एबीसी नाटक और सोनी पिक्चर्स टीवी पर द रिप्स मौजूदा स्थिति पर टिप्पणी करने से इनकार करते हैं। काम के मोर्चे पर, द गुड डॉक्टर के सीज़न 4 के प्रीमियर को हेड बोन-ऑन संबोधित किया गया, जो सेंट बोनावेंट्योर के फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं के दृष्टिकोण से महामारी के पहले कुछ महीनों की स्थापना कर रहा था।

ख्लोए कार्दशियन ने अपनी बच्ची के साथ शेयर की ये क्यूट सी तस्वीर

काइली जेनर ने दोस्तों के साथ किया डिनर, वायरल हुई तस्वीर

गीगी हदीद ने शेयर की अपने बच्चे की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -