जॉन Gosselin का दावा, कहा तलाक के बाद से पत्नी नहीं करती बच्चों से संपर्क
जॉन Gosselin का दावा, कहा तलाक के बाद से पत्नी नहीं करती बच्चों से संपर्क
Share:

जॉन गॉसलिन ने डॉ. ओज़ के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अपनी पूर्व पत्नी पर आरोप लगाया। उनका दावा है कि केट गोसलिन पिछले एक दशक में अपने 16 साल के बच्चे के साथ कुछ खास संपर्क में नही है। जॉन ने अपने द्वारा साझा किए गए आठ बच्चों में से दो बच्चों की कस्टडी मांग ली है।

कोलिन और हन्नाह अपने माता-पिता के तलाक के बाद अपने पिता जॉन के साथ रह रहे हैं। साक्षात्कार में जिसमें जॉन ने आरोप लगाया, "मैंने केट को पिछले साल अदालत में देखा था। Collin…। पांच साल का वह उसके साथ एक घंटे और एक आधा संपर्क था ”डॉ. ओज शो में जो 10 नवंबर को प्रसारित किया गया था। जॉन ने उसके साक्षात्कार के दौरान जोर दिया,“ मैं कैच खेलने की कोशिश कर रहा हूं। उन्होंने अपने जीवन के तीन साल खो दिए क्योंकि उनकी मां द्वारा उन्हें गलत तरीके से संस्थागत बनाया गया था, "उन्होंने कहा," कोलिन को उस समय के दौरान शिक्षित नहीं किया गया था, जो कानून के खिलाफ है। उसकी मां उसके लिए मुसीबत बन सकती है। ” उन्होंने कहा कि वहाँ साक्षात्कार में केट स्लैमिंग पर जा रहे हैं, जिसे वह 2009 में अपने 10 साल की शादी के अंत के बाद से लड़ रहे हैं।

साक्षात्कार के अलावा जॉन ने केट और कॉलिन के एक दूसरे के साथ संपर्क के बारे में दावा करते हुए यह भी खुलासा किया कि कोलिन और हन्ना दोनों के अपने अन्य भाई-बहनों के साथ भी "कोई संपर्क नहीं" है। जॉन ने फर्स्ट क्लास फादरहुड पॉडकास्ट के साथ एक साक्षात्कार में कहा "समस्या अभी है हमारे पास माता-पिता का अलगाव है और हमारे पास विदेशी अलगाव है।"

बेबी गर्ल विल्ला को लेकर बोले निक जोनास- "वह सबसे अच्छी है"

द गुड डॉक्टर के लीड रिचर्ड शिफ हुए कोरोना संक्रमित

जल्द ही हॉलीवुड के इस नए शो में नज़र आएँगे कई अलग चेहरे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -