'अनुपमा' से जानिए वजन कम करने का ये आसान तरीका, वीडियो शेयर कर दी ये सलाह

'अनुपमा' से जानिए वजन कम करने का ये आसान तरीका, वीडियो शेयर कर दी ये सलाह
Share:

टेलीविज़न की चर्चित बहु 'अनुपमा' उर्फ़ रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहने लगी हैं. प्रशंसकों के साथ कनेक्ट करने का उन्होंने तरीका तलाश लिया है. रूपाली गांगुली अक्सर स्वयं के फोटोशूट्स और मजेदार वीडियोज साझा करती दिखाई देती हैं. हाल ही में रूपाली गांगुली ने स्वयं का एक जबरदस्त वीडियो साझा किया है, जिसमें वह उन लोगों पर तंज कसती दिखाई दे रही हैं जो दूसरे व्यक्तियों को वजन कम करने की सलाह देते हैं. 

वही वीडियो में रूपाली कहती हैं कि मैं बहुत चबी हो गई हूं मुझे वजन कम करने के लिए क्या करना चाहिए. इसपर उन्हें बोला जाता है कि चीनी कम खाओ, मगर रूपाली ऐसा करने से मना कर देती हैं. फिर उन्हें वर्कआउट करने की सलाह मिलती है. इसके बारे में रूपाली ने बताया कि यह करने का उनका मन नहीं. आगे बढ़ो. वीडियो के कैप्शन में रूपाली ने लिखा, "आपका जो मन है करें, वह खाइए. तथा यदि कोई आपको लेक्चर देने का प्रयास करे तो उसे भी खा जाइए."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

वही रूपाली के इस वीडियो पर प्रशंसक कॉमेंट कर रहे हैं. प्रशंसकों को वीडियो में उनके एक्स्प्रेशन्स बहुत क्यूट लग रहे हैं. अब तक रूपाली के वीडियो पर 30 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. रूपाली की फ्रेंड डेलनाज ने कॉमेंट कर हंसने वाली इमोजीज बनाई हैं. वही इससे पूर्व रूपाली का एक ग्लैमरस फोटोशूट वायरल हुआ था, जिसमें वह मस्टर्ड कोट-सूट पहने दिखाई दे रही थीं. रूपाली की आहिस्ता-आहिस्ता छवि बहू से बेब वाली बनती दिखाई दे रही है. रियल लाइफ में रूपाली बहुत ग्लैमरस हैं. प्रशंसकों के बीच इनका 'अनुपमा' में भूमिका बहुत लोकप्रिय हो चुका है. 

इस बच्चे ने मोहित किया हेमा मालिनी का मन, बांसुरी की धून पर जमकर थिरकी 'ड्रीम गर्ल'

उर्फी का बदला लुक देख चौंके फैंस, बोले- 'ये चमत्कार कैसे हुआ'

नई 'अनीता भाभी' की ग्रैंड एंट्री ने उड़ाए 'तिवारी जी' के होश, सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -