इस बच्चे ने मोहित किया हेमा मालिनी का मन, बांसुरी की धून पर जमकर थिरकी 'ड्रीम गर्ल'
इस बच्चे ने मोहित किया हेमा मालिनी का मन, बांसुरी की धून पर जमकर थिरकी 'ड्रीम गर्ल'
Share:

टीवी के मशहूर रियलिटी शो 'हुनरबाज-देश की शान' ने बीते सप्ताह ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में अपने बेहतरीन 14 कंटेस्टेंटस का खुलासा कर दिया है. इसी के साथ मुकाबला और भी कठिन हो गया है तथा इस हफ्ते फैंटास्टिक 12 में स्थान बनाने के लिये सभी प्रतियोगी अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन देने के लिए जान से जुट गये हैं. इस वीकेंड, शो में मदर्स स्‍पेशल का जश्‍न मनाया जायेगा तथा इसमें प्रतियोगी 'मां' के प्रति अपना प्‍यार तथा सम्मान जताने के लिये कुछ जबरदस्त परफॉर्मेंस देंगे. इस बार जजेज पैनल में मिथुन चक्रवर्ती एवं करण जौहर के साथ बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा हेमा मालिनी दिखाई देगी जो इस मौके को और भी स्पेशल बनाती दिखाई देगी.

वही इस एपिसोड में एक और कंटेस्टेंट जजेज का दिल जीतने के लिये अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ तैयार हैं. वहीं दूसरी तरफ हेमा मालिनी के पास भी प्रतियोगियों के लिये कुछ विशेष है. बीते कुछ सप्ताहों में उस्‍ताद अनिर्बान ने अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस से लाखों लोगों का दिल जीता है. करण जौहर ने उन्‍हें चाइल्‍ड प्रॉडिगी का नाम दिया है तथा वे बांसुरी बजाने की अपनी प्रतिभा एवं कमाल के हुनर के लिये लोकप्रिय हैं. इस एपिसोड में अनिर्बान ने अपनी मां की उपस्थिति में अपने परफॉर्मेंस से ऑडियंस को मंत्रमुग्‍ध कर दिया, वहीं खास मेहमान हेमा मालिनी भी उनके लिए एक रोमांचक सरप्राइज लेकर आई थीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही अनिर्बान के परफॉर्मेंस के पश्चात् हेमा मालिनी ने उन्‍हें मथुरा से लाई बांसुरी उपहार में देते हुए कहा, ''मथुरा से आई हूं एवं आपको देखकर ऐसा लग रहा है कि आप वृंदावन के गोपाल हैं. क्‍योंकि केवल कृष्‍णा ही ऐसी बांसुरी बजा सकते हैं. प्रभु श्री कृष्‍ण ने यह आपके लिए भेजा है क्‍योंकि आप बिल्‍कुल उनकी ही भांति हैं.'' वही अनिर्बान की परफॉर्मेंस ने हेमा मालिनी को इतना प्रभावित कर दिया कि हेमा ने उनसे अपने लोकप्रिय गाने ‘सुंदरा गोपालम’ पर परफॉर्म करने का अनुरोध किया. इसमें हेमा जी ने ‘यशोदा’ की भूमिका निभाई जब‍की अनिर्बान बांसुरी बजाते हुये ‘गोपाल’ के तौर पर दिखाई दिए. इस डांस परफॉर्मेंस में हेमा मालिनी की सुंदरता एवं परफॉर्मेंस ने ऑडियंस का मन मोह लिया. ‘हुनरबाज-देश की शान’ का टैलेंट से भरपूर यह जबरदस्त एपिसोड प्रत्येक शनिवार-रविवार को, रात 9 बजे आप कलर्स पर देख सकते हैं.

उर्फी का बदला लुक देख चौंके फैंस, बोले- 'ये चमत्कार कैसे हुआ'

नई 'अनीता भाभी' की ग्रैंड एंट्री ने उड़ाए 'तिवारी जी' के होश, सामने आया ये जबरदस्त प्रोमो

हवा में नजर आईं शिल्पा शेट्टी, देखकर उड़े जजेस के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -