TRP को बढ़ाने के लिए इस लोकप्रिय शो मे आएगा 5 साल का लीप
TRP को बढ़ाने के लिए इस लोकप्रिय शो मे आएगा 5 साल का लीप
Share:

इन दिनों नायरा और कार्तिक की जिंदगी में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'(Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) सीरियल में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा. नायरा के काम करने से कार्तिक की दादी नाराज हैं तो वहीं कार्तिक के मन में भी गलतफमियां आने लगी हैं. इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि कार्तिक की बढ़ती गलतफमियों की वजह से इन दोनों की जिंदगी में तूफान आने वाला है. नायरा और कार्तिक अलग खबरों की मानें तो जल्द ही हो जाएंगे.

Sunil Grover ने सलमान खान को इस बात के लिए किया साफ़ इंकार

आने वाले एपिसोड में कार्तिक और नायरा एक दूसरे से अलग हो जाएंगे. कहा जा रहा है कि सीरियल 5 साल का लीप लेने वाला है. खबरों की मानें तो लीप के बाद कार्तिक और नायरा की जिंदगी पूरी तरह से बदल जाएगी. लीप के बाद नायरा को सिंगल मदर के तौर पर दिखाया जाएगा. जो अपनी सभी जिम्मेदारियां अच्छे से निभाएंगी. इससे पहले भी नायरा और कार्तिक कुछ वक्त के लिए सीरियल में अलग हो चुके हैं. हाल ही में एक प्रोमो भी सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि नायरा कार्तिक को कुछ बताने के लिए काफी एक्साइटेड है. तभी कार्तिक नायरा से पूछता है कि क्या तुम उस रात मिहिर कपूर के साथ थीं. कार्तिक के यह पूछते ही नायरा परेशान हो जाती हैं. जो तुम कह रहे हो वही सही है. इसके बाद वे कार्तिक से कहती हैं.

Kum Kum Bhagya में एक सीन के लिए करनी पड़ती है इतनी मेहनत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कही ना कहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि यह प्रोमो  हिंट दे रहा है कि नायरा और कार्तिक अलग होने वाले हैं. दरअसल, सीरियल में दिखाया जा रहा है कि नायरा के काम करनेे से इन दोनों के रिश्तों में दरार आनी शुरू हो गई है. कार्तिक के सामने नायरा की तारीफ हो रही है जो कहीं ना कहीं कार्तिक को खटकने लगी है. वहीं कार्तिक की दादी शुरुआत से ही नायरा के काम करने के पक्ष में नहीं थीं. सीरियल में दादी कई बार कहते हुए दिखाई दी हैं कि नायरा का काम कहीं इन दोनों के रिश्ते को न ले डूबे. मिहिर कपूर का नायरा की तारीफ बार-बार करना कार्तिक को खटक रहा है. वहीं मिहिर की गर्लफ्रेंड ने नायरा के बारे में जो बातें बोली थीं वह भी कार्तिक पर असर करने लगी हैं. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले एपिसोड में सीरियल की कहानी क्या मोड़ लेती है. यह सीरियल टीआरपी में टॉप 5 से पिछले हफ्ते बाहर था टीआरपी में उछाल के लिए मेकर्स यह बड़ा फैसला ऐसे में ले सकते हैं.

बॉलीवुड में हिट होने के बाद टीवी में डेब्यू करने जा रही हैं करीना, देखें टीज़र

फैंस पर काफी प्यार लूटाती है जैकलीन, लेकिन इस बात से लगने लगता है डर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : आखिर किस बात का कार्तिक को लगा बुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -