Kum Kum Bhagya में एक सीन के लिए करनी पड़ती है इतनी मेहनत
Kum Kum Bhagya में एक सीन के लिए करनी पड़ती है इतनी मेहनत
Share:

दर्शकों का फेवरेट डेली सोप कुमकुम भाग्य शो है. उन्हें साथ में देखना खूबउन्हें साथ में देखना खूब इस शो में प्रज्ञा-अभि कैरेक्टर्स के फैन्स पसंद करते हैं. ऐसे में फैन्स इस शो का कोई भी एपिसोड देखना मिस नहीं करते. इस वक्त ‘कुमकुम भाग्य’ में काफी दिलचस्प मोड़ आया है, जिसे लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. लीप की वजह से अभि-प्रज्ञा के बीच दूरियां कुमकुम भाग्य में दिखाई गई हैं. जो शो का मचा बढ़ा देगी.

'भारत' फिल्म के प्रचार अभियान में सलमान ने कपिल के शो पर की मस्ती

शो में दो बच्चियां दिखाई इसमें प्रज्ञा और अभि की गई हैं प्राची और रेहा. रेहा अभि के पास और प्राची प्रज्ञा के पास है. ऐसे मे ंजल्द ही ये परिवार अब एक होता नजर आ सकता है. दर्शक इस शो को जितनी स्पीड से देख कर आधे घंटे में खत्म करते हैं, उन सीन्स को बनाने में दिन-रात-शाम एक कर दी जाती है. तब जाकर एक एपिसोड तैयार होता है. शूट करने के लिए काफी मेहनत कुमकुम भाग्य शो केआधे घंटे के सलॉट के लिए करनी पड़ती है.

'सुगंधा मिश्रा' ने कपिल शर्मा शो में दिया था ये बयान

प्राप्त जानकारी के अनुसार झट से जैसे एपिसोड टीवी पर प्रसारित होता है वैसे शूटिंग झट से खत्म नहीं होती है. एक-एक सीन को शूट कर एडिटिंग करने में काफी वक्त लगता है. वहीं शूटिंग में कई बार ऐसा होता है जब एक ही सीन को बार-बार शूट करना पड़ता है और कई सारे टेक्स लेने पड़ते हैं. इस शो के अगले एपिसोड में प्राची और प्रज्ञा के बीच अभि को लेकर बात होने वाली है. शो में प्रज्ञा और अभि की अरसों बाद मुलाकात होने वाली थी. लेकिन एक्सिडेंट की वजह से अभि-प्रज्ञा मिल नहीं पाते. अब आने वाले एपिसोड में प्रज्ञा को पता चलेगा कि अभि अपनी याददाश्त खो चुका है. तो वहीं उसे खून की जरूरत है, जो कि प्रज्ञा की बेटी प्राची उसे देगी. जो कि दर्शको के लिए बहुत ही भावनांत्मक पल होने वाला है.

स्मृति ईरानी : युवा मॉडल से मंत्री तक का सफर

इन कॉमेडियन के जोक्स पर दर्शक नही रोक पाते हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -