Sunil Grover ने सलमान खान को इस बात के लिए किया साफ़ इंकार
Sunil Grover ने सलमान खान को इस बात के लिए किया साफ़ इंकार
Share:

Kapil Sharma और Sunil Grover के झगड़े के बाद पिछले साल मशहूर कमीडियन दोनों को साथ देखने की ख्वाहिश रखने वाले फैंस को काफी निराशा हुई थी. पिछले दिनों खबर आई थी कि आपसी कड़वाहट को भुलाकर दोनों कमीडियन स्क्रीन शेयर कर सकते हैं. हालांकि हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के कहने के बाद भी कपिल के शो पर जाने से इनकार सुनील ग्रोवर ने कर दिया था. जिस वजह से दर्शको के ठहाको मे कमी देखने को मिली है. 

क्या मीहिर ने की थी गहनो की चोरी ?

हाल मे सामने आई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सुनील को शो पर बुलाया गया था और सलमान खान भी चाहते थे कि फिल्म ‘भारत' के प्रमोशन के लिए उनके साथ चलें. हालांकि सुनील ने अपना फैसला नहीं बदला और सलमान के साथ कपिल को शो पर जाने से इनकार कर दिया है. पिछले दिनों ऐसी कई रिपोर्ट्स आई थीं, जिसमें बताया गया था कि कपिल के शो पर सुनिल जून में बतौर गेस्ट दिख सकते हैं. 

'भारत' फिल्म के प्रचार अभियान में सलमान ने कपिल के शो पर की मस्ती

को-प्रड्यूसर और बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान ने 'द कपिल शर्मा शो' मे  सुनील ग्रोवर से कपिल के साथ मनमुटाव को खत्म करने और जून में फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन के लिए शो पर उनके साथ चलने के लिए कहा था. सुनिल सलमान खान के साथ उनकी फिल्म ‘भारत’ काम कर रहे हैं. हालांकि इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई थी. पिछले दिनों कपिल शर्मा के शो की शानदार वापसी और सुनील ग्रोवर के साथ उनके पैचअप की खबरों के बीच कयास लगाए जा रहे थे कि सुनील शो पर जल्द वापसी कर सकते हैं, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. लेकिन अब दोनों को साथ आने की खबर से फैंस काफी खुश हैं. बता दें, सुनिल ग्रोवर के अलावा 'भारत' में सलमान के साथ तब्‍बू, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी अहम किरदारों में हैं. सिनेमाघरों में फिल्‍म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. जिससे ईद के मौके की कारण बेहतर ओपनिंग की उम्मीद है.

स्मृति ईरानी : युवा मॉडल से मंत्री तक का सफर

इन कॉमेडियन के जोक्स पर दर्शक नही रोक पाते हंसी

'सुगंधा मिश्रा' ने कपिल शर्मा शो में दिया था ये बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -