फैंस पर काफी प्यार लूटाती है जैकलीन, लेकिन इस बात से लगने लगता है डर
फैंस पर काफी प्यार लूटाती है जैकलीन, लेकिन इस बात से लगने लगता है डर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने कहा है कि वह एक संवेदनशील एक्ट्रेस हैं और सोशल मीडिया पर नकारात्मक टिप्पणियां उन्हें काफी प्रभावित भी करती हैं. हाल ही में कलर्स इन्फिनिटी के 'बिएफएफ विद वोग-सीजन 3' में कार्तिक आर्यन के साथ आईं जैकलीन ने इस बारे में अपनी बात रखी थीं. इस दौरान शो में जैकलीन ने कहा, "मुझे इंस्टाग्राम पर अपने फैन्स से बेहद प्यार है, लेकिन अगर उनमें से कोई एक कुछ कह भी देता है तो मुझे लगता है कि इन्होंने ऐसा क्यों कहा?" वे इससे डर जाती है. 

काफी सेंसेटिव हैं जैकलीन...

बॉलीवुड एक्ट्रेस से जब शो की मेजबान नेहा धूपिया ने पूछा कि क्या ये सारी चीजें उन्हें प्रभावित करती है तो इस पर जैकलीन ने स्वीकारते हुए उसे कहा कि, "मैं बहुत ही सेंसेटिव हूं और मुझे बुरा भी लगता है. वहीं इन सबसे मैं प्रभावित भी होती हूं क्योंकि ऐसा महसूस होता है उस व्यक्ति पर शायद मेरा बहुत ही नकारात्मक प्रभाव पड़ा है, लेकिन क्यों, मैंने ऐसा किया क्या है?"

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक्टिविटी के बारे में अपने फैन्स को वह आए दिन अपडेट करती रहती हैं. साथ हे आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि जैकलीन के इंस्टाग्राम पर 2.8 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और ट्वीटर पर 1.3 करोड़ के ऊपर फॉलोअर्स हैं. लोग उन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद करते हैं 

शाहरुख़ की 'डर' की याद दिलाएगी करणवीर की ये फिल्म..

VIDEO : गोरक्षकों ने की लोगों की पिटाई, यह एक्ट्रेस बोलीं-अब कुछ करना चाहिए

अमेरिका पहुंचे राजकुमार हीरानी, बीमारी से जूझ रहे ऋषि कपूर से की मुलाक़ात

स्वैग में दिखें तैमूर अली खान, देखें क्यूट वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -