बॉलीवुड में हिट होने के बाद टीवी में डेब्यू करने जा रही हैं करीना, देखें टीज़र

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस करीना कपूर हमेशा ही अपनी लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वो फिल्मों में अपनी एक्टिंग दिखा चुकी हैं, इसी के चलते उनके काफी सारे फैंस हैं जो उन्हें बेहद पसंद करते हैं. बता दें, सिल्वर स्क्रीन पर अपना जलवा बिखेरने के बाद और रेडियो शो 'वॉट्स वुमन वॉन्ट' के बाद करीना कपूर अब स्मॉल स्क्रीन पर धमाकेदार डेब्यू करने जा रही है. हाल ही में इसका एक टीज़र सामने आई है जिसके बारे में आपको जानकारी देने जा रहे हैं. 

जानकारी के लिए बता दें, करीना अपना टीवी डेब्यू डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस बैटल ऑफ द चैम्पियन्स' से करेंगी. शो में करीना की अपीरियंस का पहला टीजर सीरियल्स सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया गया है. हालांकि, सामने आए टीजर में करीना का चेहरा नहीं दिखाया गया है. लेकिन फिर भी करीना रेड कलर की शिमरी ड्रेस में बेहद हॉट नजर आ रही हैं. बता दें, टीजर को पोस्ट करने के साथ उस पर कैप्शन लिखा है- 'कौन है ये? हू इज शी? स्टे ट्यून'. 

साथ ही बता दें, करीना के टेलीविजन डेब्यू को उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने कन्फर्म किया है. उन्होंने कहा- 'मैं करीना के टीवी डेब्यू को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं. मैं उसे जज की चेयर पर बैठे देखना चाहती हूं. हम दोनों ही बहुत ज्यादा एक्साइडेट हैं और मेरी ओर से उसे बेस्ट विशेज'. यानि अब वो भी डांस शो जज करने वाली हैं जहां से उनका टीवी का करियर शुरू होगा. 

डांस इंडिया डांस का डांस इंडिया डांस बैटल ऑफ द चैम्पियन्स का ये सातवां सीजन होगा. इस शो में करीना के अलावा कोरियोग्राफर बोक्सो मार्टिज, रैपर बादशाह भी जज होंगे. शो को धीरज धूपर होस्ट करेंगे. बात करीना वर्कफ्रंट की करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' है. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में है. फिल्म के डायरेक्टर साहिल चौधरी है. फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी. इसके अलावा करीना फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आएंगी.

स्वैग में दिखें तैमूर अली खान, देखें क्यूट वीडियो

तैमूर की इस ख़ास चीज पर कड़ी नजर रखती है करीना, हर माह चेंज होता है...'

तो करीना कपूर ने हाथ पर बनवा लिए हैं टैटू!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -