इस बोल्ड एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी सेक्सी फोटोज शेयर कर मचाया तहलका
इस बोल्ड एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी सेक्सी फोटोज शेयर कर मचाया तहलका
Share:

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो आए दिन अपने बोल्ड और सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. लेकिन हम आपके लिए आज जिस एक्ट्रेस की बोल्ड फोटोज लेकर आए हैं उन्हें देखकर तो आप भी उनकी दीवाने हो जाएंगे. हम बात कर रहे हैं रूही सिंह के बारे में जो हमेशा ही अपने बिकिनी फोटो शेयर कर तहलका मचा देती हैं. ये तो आपको पता ही होगा कि बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर अक्सर ही अपनी फिल्म में ग्लैमरस और हॉट मॉडल्स को मौका देते है और ऐसे ही उन्होंने रूही को भी अपनी फिल्म में मौका दिया था.

आपको बता दें रूही बॉलीवुड डायरैक्टर मधुर भंडारकर की फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' में भी नज़र आ चुकी हैं, और इस फिल्म में भी इनका हॉट लुक हमे देखने को मिला था. इसके अलावा आपको बता दे कि रूही इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह इसी पर आए दिन अपनी सेक्सी फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. अभी हाल ही में इन्होने कई सारी फोटोस इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. हर फोटो में रूही बिकिनी में बोल्ड पोज़ देकर फैंस को दीवाना बना रही है.

हाल ही में रूही ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है. आप देख सकते हैं इन फोटोज में रुही अलग-अलग रंग की बिकिनी में पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. रूही ने ये सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, 'Me leaving the scene as soon as I spot negative people. Please continue embarking in your fake and fleeting glory as I’m not gonna be a mama to your drama.' इन फोटोज में ये बेहद ही किलर लुक से सामने आयी हैं और इस बात से आप भी इंकार नहीं कर पाएंगे.

4 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं बंगाली बाला

अपनी दुल्हन के खूबसूरत लुक को देखते ही चौंक गए आकाश अंबानी, क्यूट वीडियो वायरल

एक एक्शन सीन में जब विद्युत् ने उड़ा दिए थे सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -