4 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं बंगाली बाला

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु बॉलीवुड से फ़िलहाल दूर हैं, लेकिन आज जानकारी सामने आई है जिसके बारे में जानकारी देने जा रहे हैं. खबर ये है कि वो जल्दी ही पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. फिल्म निर्माता प्रेरणा अरोड़ा की धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तारी के बाद उनके कारोबारी सहयोगियों ने मनोज कुमार, साधना स्टारर फिल्म 'वो कौन थी' की रीमेक के राइट्स बचाए रखने की तमाम जद्दोजहद की लेकिन इन राइट्स के बदले में जो वादे इन लोगों किए थे, वे पूरे नहीं हो सके हैं. इसी के बाद फिल्म बंद हो गई थी लेकिन अब हो सकता है ये फिल्म फिर से शुरू हो जाये.

हल ही में मिली जानकारी के अनुसार ओरिजनल फिल्म 'वो कौन थी' के निर्माताओं ने फिल्म के रीमेक राइट्स वापस ले लिए हैं. निर्माता एन एन सिप्पी की फिल्म वो कौन थी हिंदी सिनेमा की क्लासिक फिल्मों में गिनी जाती है. फिल्म में साधना वाला रोल करने के लिए ऐश्वर्या राय ने हां भी कर दी थी लेकिन फिर प्रेरणा और ऐश्वर्या के बीच किसी बात को लेकर कथित रूप से अनबन हुई और प्रेरणा ने ये फिल्म बिपाशा बसु के साथ बनाने का फैसला कर लिया. अब इसके बाद बिपाशा ही इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं. बता दें, बिपाशा आखिरी बार साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म अलोन में दिखाई दी थीं.

इस फिल्म के लीड रोल के लिए बिपाशा ने काफी रिसर्च और होमवर्क भी करना शुरू कर दिया था लेकिन प्रेरणा अरोड़ा की गिरफ्तारी के बाद से उनके सारे प्रोजेक्ट एक-एक कर बंद होने शुरू हो गए हैं. 

'मनमर्ज़ियाँ' के बाद एक बार फिर से साथ काम करने वके हैं तापसी और अनुराग कश्यप

आयुष्मान खुराना पड़े मुसीबत में, हाई कोर्ट में हुआ केस दर्ज

ग्रैंड रिसेप्शन में आकाश अंबानी और श्लोका ने पहने मैचिंग ऑउटफिट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -