इस बोल्ड एक्ट्रेस ने बाथरूम में कराया बिकिनी फोटोशूट, तस्वीरें देखते ही हैरान हुए फैंस
इस बोल्ड एक्ट्रेस ने बाथरूम में कराया बिकिनी फोटोशूट, तस्वीरें देखते ही हैरान हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड में रोजाना ही कई सारी एक्ट्रेस हैं जो हर बार ही अपने बोल्ड अवतार के कारण सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेसेस अपने बोल्ड और सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा देती हैं. लेकिन इन दिनों एक एक्ट्रेस ने अपनी सेक्सी फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर दिया है. हम बात कर रहे हैं रूही सिंह के बारे में जो हमेशा ही अपने बिकिनी फोटो शेयर कर तहलका मचा देती हैं. लेकिन इस बार तो रूही ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है जिसमे उनकी बोल्डनेस पर से आपकी भी निगाहें नहीं हटेंगी.

ये तो आपको पता ही होगा कि बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर अक्सर ही अपनी फिल्म में ग्लैमरस और हॉट मॉडल्स को मौका देते है और ऐसे ही उन्होंने रूही को भी अपनी फिल्म में मौका दिया था. जी हां... रूही मधुर भंडारकर की फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' में नज़र आ चुकी हैं. इसके अलावा रूही इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह इसी पर आए दिन अपनी सेक्सी फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है उसमे रूही बाथरूम में बोल्ड पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं.

रूही ने हाल ही में कई सारी फोटोस इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. हर फोटो में रूही ब्लैक बिकिनी में बोल्ड पोज़ देकर फैंस को दीवाना बना रही है. वह हर फोटो में बोल्ड पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं. रूही ने ये सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, 'Ain’t thinkin about you Oh my god Ruhii put on a shirt!' इन फोटोज में ये बेहद ही किलर लुक से सामने आयी हैं और इस बात से आप भी इंकार नहीं कर पाएंगे.

कलंक के 'फर्स्ट क्लास' गाने में दिखेगा कियारा अडवाणी का मुजरा स्टाइल

अनुष्का का इस तरह ख्याल रखते हैं विराट, आपका दिल खुश कर देगा यह वीडियो

रिलीज़ हुआ 'दे दे प्यार दे' का पहला पोस्टर, इस अंदाज़ में दिखे एक्टर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -