रिलीज़ हुआ 'दे दे प्यार दे' का पहला पोस्टर, इस अंदाज़ में दिखे एक्टर्स
रिलीज़ हुआ 'दे दे प्यार दे' का पहला पोस्टर, इस अंदाज़ में दिखे एक्टर्स
Share:

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन जल्द ही अपनी फिल्म के साथ आने वाले हैं. उनकी आने वाली फिल्म का नाम है 'दे दे प्या दे' जिसका पोस्टर रिलीज़ हुआ है और ट्रेलर भी जल्दी ही रिलीज़ किया जायेगा. अजय देवगन आकिव अली के निर्देशन में बनी फिल्म दे दे प्यार दे में नजर आने वाले हैं. जिसमें इनके साथ तब्बू और रकुल प्रीत भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी. कुछ देर पहले रकुल प्रीत ने सोशल मीडिया पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया है. आइये आपको बता देते हैं इसका पोस्टर.

आप देख सकते हैं 'दे दे प्यार दे' के फर्स्ट लुक पोस्टर में अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह का गजब का अंदाज देखने को मिल रहा है. दे दे प्यार दे के फर्स्ट लुक पोस्टर में रकुल प्रीत सिंह और तब्बू गाड़ी पर बैठी हुईं है. पोस्टर में तब्बू ने पिंक कलर की साड़ी पहन रखी है, तो वहीं रकुल प्रीत सिंह पिंक ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं. अगर अजय देवगन की बात करें तो पोस्टर में अजय देवगन का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. देखा जा सकता है कि इस फिल्म में भी उनका कमाल का रोल है जो आपको हंसाने भी वाला है.

इसके अलावा अजय देवगन ने पोस्टर में रकुल प्रीत सिंह और तब्बू जिस गाड़ी पर बैठी हुई है, दोनों पर अपना पैर रख रखा है. जहां पोस्टर में तब्बू और रकुल प्रीत सिंह खुश नजर आ रही हैं, तो वही अजय देवगन डरे हुए दिखाई दे रहे हैं. फिल्म दे दे प्यार दे 17 मई को रिलीज़ होने को तैयार है. रकुल प्रीत सिंह ने दे दे प्यार दे के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है ओल्ड इज गोल्ड. 

अजय देवगन के जन्मदिन पर रिलीज़ होगा उनकी इस फिल्म का ट्रेलर

Bhuj : अजय देगवन की इस फिल्म से जुड़े 5 और एक्टर्स, ये होंगे उनके रोल

अब इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर भूमिका में नज़र आने वाले हैं अजय देवगन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -