कलंक के 'फर्स्ट क्लास' गाने में दिखेगा कियारा अडवाणी का मुजरा स्टाइल
कलंक के 'फर्स्ट क्लास' गाने में दिखेगा कियारा अडवाणी का मुजरा स्टाइल
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक जल्द ही आने वाली हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का पहला सॉन्ग रिलीज़ हुआ था जिसे सभी ने खूब पसंद किया था और अब जल्द ही फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज़ होने वाला है. जी हां... कलंक का नया गाना फर्स्ट क्लास गाना बस अब से कुछ ही देर में रिलीज होने वाला है. हाल ही में इस बात की जानकारी आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है.

आलिया ने गाना रिलीज से पहले 'फर्स्ट क्लास' सॉन्ग से वरुण धवन और कियारा आडवाणी का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. इस सॉन्ग में वरुण के साथ कियारा अडवाणी नजर आने वाली हैं. इसके अलावा कलंक के फर्स्ट क्लास गाने की टीजर वीडियो भी जारी किया गया है. यह सॉन्ग कियारा आडवाणी का आइटम नंबर है जिसमे उनका डांस देखने को मिल रहा है. आलिया ने गाने के टीज़र वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Aisa Friday ek baar hi aata hai! #FirstClass out tomorrow. #Kalank'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia  (@aliaabhatt) on

बता दें कि फिल्म कलंक में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित नजर आएंगे. इस फिल्म के जारी माधुरी और संजय दत्त करीब 20 साल बाद साथ दिखेंगे. इसलिए भी उनके फैंस इस फिल्म के रिलीज़ होने के लिए बेहद उत्साहित हैं. फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होगी. वही कियारा के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वह इन दिनों फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर नजर आएंगे.

अनुष्का का इस तरह ख्याल रखते हैं विराट, आपका दिल खुश कर देगा यह वीडियो

The Tashkent Files : सामने आया मिथुन की फिल्म का दमदार पोस्टर, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज़

तैमूर ने खूब खेली होली, पिचकारी भर-भर के सबके ऊपर डाला पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -