अनुष्का का इस तरह ख्याल रखते हैं विराट, आपका दिल खुश कर देगा यह वीडियो
अनुष्का का इस तरह ख्याल रखते हैं विराट, आपका दिल खुश कर देगा यह वीडियो
Share:

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्मों से दूर चल रही हैं लेकिन वह अपने पति विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. जीरो के प्रमोशन के बाद अनुष्का ने काम से छुट्टी ले रखी है. अनुष्का विराट के क्रिकेट मैच दौरे पर लगातार उनके साथ ही रहती हैं. कई बार अनुष्का को मैदान पर भी स्पॉट किया गया है. अनुष्का कभी भी कोहली को चीयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. अनुष्का अभी किसी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रही हैं लेकिन विराट के साथ एक नए एड में नजर आई हैं.

जी हां... हाल ही में अनुष्का और विराट का एक एड सामने आया है जिसमे दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली है. जिसमें दिखाया जाता है कि अनुष्का शर्मा काम कर रही होती हैं और विराट उनके लिए कॉफी लेकर आते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं अनुष्का जैसे ही कॉफी पीती हैं तो विराट उन्हें सलाह देते हैं कि इसे संभालकर पीएं क्योंकि काफी गर्म है. ऐसे में अनुष्का विराट का प्यार और अपने लिए केयरिंग देखकर उन पर फिदा हो जाती हैं और कहती हैं कि उनके रिश्ते की यही खास बात है कि ये बिल्कुल प्योर है.

इस एड को खुद विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'शूटिंग करते हुए बहुत मजा आया.' अब तक उनके इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. वैसे भी अनुष्का और विराट को कई लोगों के फेवरेट कपल है और ऐसे में फैंस उन्हें साथ में देखने का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

The Tashkent Files : सामने आया मिथुन की फिल्म का दमदार पोस्टर, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज़

तैमूर ने खूब खेली होली, पिचकारी भर-भर के सबके ऊपर डाला पानी

जल्दी ही करने वाली हैं श्रद्धा कपूर अपने 'बॉयफ्रेंड' से शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -