पठान के बाद डंकी पर मचा बवाल, जानिए क्या है मामला
पठान के बाद डंकी पर मचा बवाल, जानिए क्या है मामला
Share:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मूवी ‘पठान’ (Pathaan) के गाने ‘बेशरम रंग…’ को लेकर विवाद अभी समाप्त नहीं हो पाया है। बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा ने पहले गाने में दीपिका पादुकोण की बिकिनी पर आपत्ति भी व्यक्त कर दिया है। इतना ही नहीं कई दूसरे हिंदू संगठनों के नेताओं ने भी मूवी को लेकर विरोध प्रकट भी कर दिया है। मध्य प्रदेश के इंदौर में शाहरुख के पोस्टर भी जलाए गए थ। अब इस विवाद में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की भागदारी हो चुकी है।

शाहरुख की ‘पठान‘ के साथ अब उनकी दूसरी मूवी को लेकर भी हंगामा मच गया है। हिंदूवादी संगठनों ने शाहरुख की आने वाली मूवी ‘डंकी‘ को लेकर भी विवाद खड़ा हो चुका है। मूवी ‘पठान’ को लेकर करणी सेना ने लखनऊ में विरोध भी जाता दिया है। करणी सेना ने वहां मूवी को बैन करने की मांग की है। सेना भी भगवा रंग के अपमान का इल्जाम शाहरुख की मूवी पर लगा रही है। कार्यकर्ताओं का कहना है मूवी बैन नहीं हुई तो जहां रिलीज होगी उन थिएटर में भी आग लगाने वाले है।

भेड़ाघाट पर मचा बवाल: राजकुमार हिरानी के डायरेक्श में बन रही मूवी ‘डंकी‘ की शूटिंग फिलहाल मध्य प्रदेश के भेड़ाघाट की 3 स्थानों पर होने वाली है। लेकिन भेड़ाघाट पर मूवी की शूटिंग को लेकर सुबह से ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता ने विरोध जता रहे हैं। इतना ही नहीं बाद में करणी सेना ने भी मूवी को लेकर वहां विरोध प्रकट किया। पुलिस के समझाने के बाद भी कार्यकर्ता वहां धरने पर बैठ गए है।

रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर

रेड ड्रेस में कियारा का ऐसा लुक देख पागल हुए फैंस

'इस्लाम का मजाक बना दिया..', मुस्लिम संगठनों बोले- पठान को रिलीज न होने दें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -