MP में मचा बवाल, SP को लगी गोली, कर्फ्यू के चलते रद्द हुई परीक्षाएं
MP में मचा बवाल, SP को लगी गोली, कर्फ्यू के चलते रद्द हुई परीक्षाएं
Share:

खरगोन: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन जिले (Khargone News) के तालाब चौक क्षेत्र में रविवार को रामनवमी पर्व के दौरान निकाली जा रही शोभायात्रा पर इमलीपुरा क्षेत्र में पथराव कर दिया गया। वहीं इसके बाद कई इलाकों में पत्थरबाजी हुई। इस दौरान तालाब चौक, भावसार मोहल्ला व गोशाला मार्ग पर कई घरों और वाहनों के साथ सराफा क्षेत्र में कुछ दुकानों में आग लगा दी गई। केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान दंगाइयों ने जमकर पेट्रोल बम फेंके और पथराव के चलते टीआइ बनवारी मंडलोई, एक पुलिसकर्मी सहित 20 लोग घायल हो गए। इस के चलते स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी पहुंचे लेकिन उन पर भी उपद्रवियों ने हमला कर दिया।

हालाँकि अब प्रशासन ने पूरे शहर में कर्फ्यू लगा दिया है। वही खरगोन शहर कर्फ्यू के चलते कक्षा 8वीं तथा महाविद्यालयीन स्नातक और स्नातकोत्तर की सोमवार को होने वाली परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया है। आगामी आदेश तक परीक्षाएं रद्द रहेंगी। जिलाधिकारी ने खरगोन शहर में जिन कक्षाओं 8 वीं और महाविद्यालयीन स्नातक तथा स्नातकोत्तर की आज परीक्षा होनी थी। उनकी परीक्षा रद्द की गई है। आगामी आदेश पर यह परीक्षाएं आयोजित की जाएगी। यह आदेश केवल खरगोन शहर के परीक्षा केंद्रों पर होनी वाली परीक्षा को लेकर है।

वही अब इन सभी के बीच गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने एक बयान देते हुए आज यानी सोमवार को कहा कि जिस-जिस घर से पत्थर आए, उन्हें पत्थर का ढेर बना दिया जाएगा। इसमें देर नहीं होगी। यह एक्शन सोमवार को ही दिख जाएगा। 

खरगोन में हुए पथराव से भड़के गृह मंत्री, कहा- 'शांति व्यवस्था को बिगड़ने नहीं देंगे'

खरगोन: रामनवमी जुलूस पर मुस्लिम भीड़ का पथराव, SP को मारी गोली-लगा कर्फ्यू

PM मोदी के कहने पर MP के दिव्यांग चित्रकार ने पैर से बनाया अपने घर का नक्शा, पूरा होगा तीसरा सपना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -