वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुए रुबीना-सनम
वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुए रुबीना-सनम
Share:

टीवी के चर्चित डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखलाजा शो में इन दिनों जबरदस्त धमाल मचा हुआ है। शो के फिनाले तक कुछ प्रतियोगी पहुंच गए हैं जिसमें रुबीना दिलैक तक सम्मिलित हैं। वैसे बता दें कि जैसे-जैसे शो फिनाले तक पहुंच रहा है मुकाबला बढ़ रहा है। सभी इसके लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। ऐसे में कोई भी छोटी गलती प्रतियोगी को भारी पड़ सकती है। अब हाल ही में रुबीना एवं उनके पार्टनर सनम वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुए हैं। 

दरअसल, इस सप्ताह सनम और रुबीना ने 2 गानें प्यार दो और आग बई पर परफॉर्म किया। इस के चलते रुबीना ने एक केप पहना हुआ था जो डांस के चलते अचानक गिर गया। बाकी प्रतियोगी और तीनों जज का इस पर ध्यान गया। हालांकि इसके बाद भी दोनों ने डांस जारी रखा तथा इसका प्रभाव अपनी परफॉर्मेंस पर नहीं पड़ने दिया। वही अब रुबीना और सनम टॉप 6 प्रतियोगियों में से एक हैं जो फिनाले तक सेफ हैं। इस बारे में चर्चा करते हुए सनम ने कहा, परफॉर्मेंस अच्छी थी, मगर अभी तो और मजा आना बाकी है। रुबीना का हाल ही में अंगूठे का नाखुन निकला है तथा मैं उन्हें थोड़ा रेस्ट करने दूंगा एक दिन के लिए। अब बात केवल डांस की नहीं है बल्कि इसमें और क्रिएटिविटी लानी है क्योंकि हमें डांस के माध्यम से एक दिलचस्प स्टोरी बतानी है। 

बता दें कि रुबीना से पहले बीते सप्ताह नीति टेलर भी परफॉर्म के चलते ट्रिप हो गई थीं। हालांकि बीते सप्ताह कोई नॉमिनेशन नहीं होना था इसलिए नीति को इस पर प्रभाव नहीं पड़ा। वही बात यदि शो की करें तो झलक दिखलाजा 10, 5 वर्षों के गैप के बाद आया है। फिलहाल शो की टीआरपी भी सही आ रही है। इस बार शो में टॉप स्टार्स सम्मिलित हुए हैं जैसे रुबीना दिलैक, निया शर्मा, श्रीति झा, निशांत भट्ट, फैजल शेख, नीति टेलर। बता दें कि इस शो को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं। वहीं माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही शो को जज कर रहे हैं।

राहुल गांधी का हाथ पकड़े नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेसेस, वायरल हुई तस्वीरें

भाभी तबस्सुम के निधन से टूटे टीवी के राम, बोले- 'मेरे परिवार की सबसे...'

टीना-सुम्बुल को छोड़ इस हसीना के पीछे पड़े शालीन, सरेआम डाले डोरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -