भाभी तबस्सुम के निधन से टूटे टीवी के राम, बोले- 'मेरे परिवार की सबसे...'
भाभी तबस्सुम के निधन से टूटे टीवी के राम, बोले- 'मेरे परिवार की सबसे...'
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री तबस्सुम (Tabassum) का 78 साल की आयु में निधन हो गया है। 18 नवंबर को उनका अचानक दुनिया को अलविदा कहना हर किसी को चौंका रहा है। तबस्सुम के निधन पर कई बॉलीवुड सितारों ने भी शोक जताया है जिनमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर जॉनी लीवर तक का नाम सम्मिलित है। ऐसे में 'रामायण' में 'श्रीराम' का किरदार निभाकर घर-घर में पहचान बनाने वाले अभिनेता अरुण गोविल (Arun Govil) ने भी तबस्सुम के निधन पर अपना दुख जताया है। 

बता दें कि तबस्सुम की शादी अरुण गोविल के बड़े भाई विजय से हुई थी। विजय गोविल एवं तबस्सुम का एक बेटा भी है जिसका नाम होशांग गोविल है। इस समय तबस्सुम का परिवार बहुत ही दुख में हैं। वहीं, भाभी के निधन पर देवर अरुण गोविल ने भी अपना दुख जताया है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अरुण गोविल ने भाभी तबस्सुम के निधन पर चर्चा की तथा कहा- 'इस बारे में मैं बहुत ज्यादा नहीं कह पाउंगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। मगर वो मेरे परिवार की सबसे हंसमुख सदस्य थीं।' वहीं, तबस्सुम के देहांत पर अरुण ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा- 'आदरणीया प्रिय भाभी तबस्सुम जी के स्वर्गवास से मन बहुत व्यथित है। ये हमारे पूरे परिवार के लिए बड़ी क्षति है। परमात्मा उनकी आत्मा को शांति दे। बस यही प्रार्थना है'।

वही बात यदि तबस्सुम के करियर की करें तो उन्होंने वर्ष 1947 में फिल्म 'नरगिस' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर का आरम्भ किया था। तत्पश्चात, उन्होंने 'दीदार', 'मेरा सुहाग' और 'बड़ी बहन' जैसी कई फिल्मों में काम किया। वो एक बेहतरीन अभिनेत्री तो थीं ही साथ ही तबस्सुम एक लाजवाब होस्ट भी थी। उनका टॉक शो 'फूल खिले गुलशन गुलशन' टेलीविज़न पर 21 वर्षों तक चला था। 

निया शर्मा के साथ इस एक्ट्रेस का भी कटा झलक दिखला जा से पत्ता, फैंस को लगा झटका

इन लोगों के बिना नहीं चलती अमिताभ बच्चन की दुकान, खुद बिग बी ने कही ये बड़ी बात

एक्सीडेंट के बाद ऐसे है 'चंपक चाचा', सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -