फाइनलिस्ट में पहुंची रुबीना, सलमान ने बांधे तारीफों के पूल
फाइनलिस्ट में पहुंची रुबीना, सलमान ने बांधे तारीफों के पूल
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री रुबीना दिलैक ऑडियंस का दिल अपने अभिनय से पहले ही जीत चुकी हैं। अब बिग बॉस 14 में उनकी गेम स्ट्रैटजी भी आहिस्ता-आहिस्ता ट्रैक पर आने के पश्चात् से पसंद की जाने लगी है। प्रत्येक वीकेंड का वार जहां सलमान खान रुबीना की क्लास लगाते थे वहीं इस बार उन्होंने रुबीना की खूब प्रशंसा की। सलमान खान ने रुबीना से कहा कि वे शो में काफी अच्छी नजर आईं। उन्होंने अपना गेम खेला तथा इस दौरान वे बहुत खुलकर सामने आईं। यहां तक क‍ि सलमान ने रुबीना से ये भी कहा कि इस सप्ताह यदि कोई शो को चला रहा था तो वो थीं रुबीना। रुबीना ने वैसे ही शो को चलाया जैसे कि कोई शख्स अपने घर को चलाता है। 

तत्पश्चात, सलमान ने घरवालों को अंतिम सप्ताह की जानकारी दी तथा कहा कि फाइनल वीक में सिर्फ 4 सदस्य ही जाएंगे। उन्होंने बिग बॉस 14 शो का फाइनल‍िस्ट बोर्ड मंगवाया तथा रुबीना से कहा कि वे जाकर इस बोर्ड में अपना स्थान बना लें। शन‍िवार के एप‍िसोड में तो रुबीना को फाइनल‍िस्ट में स्थान बनाते दिखा दिया गया है, पर अब आने वाले दिनों में क्या रुबीना अपने इस स्थान को बरकरार रख पाएंगी यह देखना इंट्रेस्टिंग होगा। 

वही बात करें शो की तो शन‍िवार के एप‍िसोड में सलमान ने विलेन की कुर्सी पर बारी-बारी से घरवालों को बुलाया। सबसे प्रथम रुबीना दिलैक आईं जिनपर घरवालों ने कई आरोप लगाए हैं। इस दौरान बंटवारा टास्क में जैस्मिन भसीन संग रुबीना की जंग पर मुद्दा उठा। पहले जहां रुबीना तथा जैस्मिन शो में बेस्ट फ्रेंड हुआ करती थीं, वहीं अब टास्क के पश्चात् से दोनों में मनमुटाव हो गया है। जैस्मिन ने रुबीना पर नकली होने, छोटी बात का बड़ा मुद्दा बनाने तथा चतुर होने के आरोप लगाए।

कोरोना संक्रमित मिली 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अदाकारा, अभी हैं वेंटीलेटर पर

शो में नजर आएंगी ये एक्ट्रेसेज, घरवालों पर करेंगी तीखे वॉर

हिना खान ने कराया नया फोटोशूट, देंखे ये शानदार तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -