शो में नजर आएंगी ये एक्ट्रेसेज, घरवालों पर करेंगी तीखे वॉर
शो में नजर आएंगी ये एक्ट्रेसेज, घरवालों पर करेंगी तीखे वॉर
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस के घर में हर सप्ताह कोई ना कोई मेहमान आता है। इस बार भी शो में चार गेस्ट नजर आने वाले हैं। इनमें दो गेस्ट और कोई नहीं बल्क‍ि काम्या पंजाबी तथा देवोलीना भट्टचार्जी हैं। दोनों अभिनेत्रियां घरवालों से कुछ प्रश्न पूछेंगी, साथ-साथ जैस्मिन भसीन तथा रुबीना दिलैक के बदले रिश्ते पर भी अपना पक्ष देंगी। 

शो के प्रोमो में दिखाया गया क‍ि काम्या, रुबीना से बोलती नजर आती हैं कि उनका घर में कोई मित्र नहीं है तथा वह घर में रिश्तों के ताने-बाने में ना पड़ें। वहीं देवोलीना बोलती हैं कि जैस्मिन का कोई विश्वास ही नहीं है, वे कभी भी धोखा दे सकती हैं। वे अपने अच्छे दोस्त अली गोनी के आने से पूर्व कुछ अलग थीं तथा अब कुछ अलग। तो ऐसे में कौन सी जैस्मिन वास्तविक हैं, पहले वाली या अभी वाली। जैस्मिन भी उत्तर देती हैं कि अभी जो जैस्मिन है वो अपने लिए खेल रही है पहले जो जैस्मिन थी वो भी वास्तविक थी पर अब उसे सभी लोगों की सच्चाई पता लग चुकी है। 

काम्या तथा देवोलीना सहित अन्य दो मेहमान घरवालों से कई सवाल-जवाब करेंगे। वे घर में आए रिश्तों के फेरबदल पर अपना पक्ष भी रखेंगे। ऐसे में देखने वाली बात होगी कि आख‍िर मेहमान घरवालों के बारे में क्या सोचते हैं तथा घरवालों को क्या नसीहत देते जाएंगे। इसके अतिरिक्त वीकेंड का वार में सलमान खान फाइनल के बारे में भी घोषणा करते नजर आएंगे। ये हैरान करने वाला खुलासा शो के प्रोमो में रिलीज किया गया है जिसमें स्वयं सलमान बोलते हैं कि फाइनल अगले वर्ष नहीं अगले सप्ताह है। 

हिना खान ने कराया नया फोटोशूट, देंखे ये शानदार तस्वीरें

BB14 में इस कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने पहुचेंगी कश्मीरा शाह

श्वेता तिवारी से नाराज हैं पति अभिनव, कहा- 'बेटे के जन्मदिन पर तो मिलवा देती'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -