कोरोना संक्रमित मिली 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अदाकारा, अभी हैं वेंटीलेटर पर
कोरोना संक्रमित मिली 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अदाकारा, अभी हैं वेंटीलेटर पर
Share:

कोरोना संक्रमण की चपेट में अब तक कई लोग आ चुके हैं फिर वह आम हो या ख़ास। अब ऐसे में एक बड़ी और चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्ट्रेस दिव्या भटनागर भी कोरोना संक्रमित मिली हैं। मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस की मां और भाई उनकी बिगड़ी तबियत के बारे में जानने के बाद दिल्ली से मुंबई पहुंच चुके हैं। दिव्या की मां ने एक वेबसाइट से बातचीत में उनकी हालत के बारे में बताया है। उनका कहना है दिव्या की हालत बहुत ही नाजुक है और उन्हें वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। टीवी शोज ये र‍िश्ता क्या कहलाता है और तेरा यार हूं मैं, में काम कर चुकीं दिव्या की तबियत ज्यादा बिगड़ गई और उसी के कारण उन्हें 26 नवंबर को अस्पताल में एडमिट किया गया।

बताया जा रहा है दिव्या को निमोनिया हुआ था। वहीं अपनी बेटी के बारे में उनकी मां का कहना है, ''जब हमें दिव्या की हालत के बारे में पता चल तो मैं और मेरा बेटा मुंबई आ गए। वो अभी क्रिटिकल है और वेंटीलेटर सपोर्ट पर है।'' आप देख सकते हैं दिव्या भटनागर के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी एक फोटो शेयर की गई थी और इस फोटो में दिव्या को उनके अस्पताल के बेड पर देखा जा सकता है। वैसे फोटो के कैप्शन में दिव्या के लिए दुआ करने के लिए फैंस से अपील की गई है।

दिव्या भटनागर की मां का कहना है एक्ट्रेस की शादी में परेशानियां चल रही थी और इसी वजह से वह काफी परेशान थीं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने साल 2019 के दिसंबर में गगन नाम के व्यक्ति से शादी की थी। वहीं दिव्या भटनागर को अस्पताल तब ले जाया गया जब वह तेरा यार हूं मैं की शूटिंग कर रही थीं।

यहाँ जानिए आज का राहुकाल और शुभ मुहूर्त

चीनी विज्ञान-अकादमी का दावा, प्रदूषित पानी के कारण भारत में हुई कोरोना की उत्पत्ति

वन अधिकारीयों ने बचाई 60 दिन के बाघ शावक की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -