निया शर्मा ने किया इंटरनेट पर कब्ज़ा, स्टनिंग लुक देख फैंस हुए बेकाबू
निया शर्मा ने किया इंटरनेट पर कब्ज़ा, स्टनिंग लुक देख फैंस हुए बेकाबू
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है. आए दिन निया सोशल मीडिया पर अपनी जबरदस्त तस्वीरें शेयर करती रहती है जिन्हे फैंस का भरपूर प्यार मिलता है. वही इस बीच एक बार फिर निया ने अपनी जबरदस्त तस्वीरें शेयर की है जिसमे निया बहुत सेक्सी लुक में दिखाई दे रही हैं कि देखने वाला बस देखता ही रह जाए. निया का स्टाइल अपने आप में ही बहुत जबरदस्त है.

बता दे कि निया शर्मा इन दिनों गोवा में हैं. निया ने अपने गोवा वेकेशन से अपनी कुछ बहुत सिजलिंग फोटोज प्रशंसकों के साथ साझा की हैं. नई तस्वीरों में निया ब्लैक सेक्सी ब्रालेट एवं ब्लैक स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं. निया का बोल्ड लुक प्रशंसकों को दीवाना कर रहा है. निया शर्मा ने अपने स्टनिंग लुक को ब्लैक सनग्लासेस के साथ पूरा किया है. न्यूड मेकअप एवं खुले बालों में निया गॉर्जियस डीवा लग रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वही फोटोज में निया समंदर के बीचों-बीच यॉट पर सुकून के पल गुजारती हुई दिखाई दे रही हैं. ऊपर आसमान एवं चारों ओर समंदर का नीला पानी, इस दिलकश दृश्य को निया जमकर एन्जॉय कर रही हैं. निया प्रत्येक फोटो में अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं. हवा में उड़ते निया के बाल और उनके किलर एक्सप्रेशंस किसी के भी दिल को भी घायल कर सकते हैं. वही इस समय इंटरनेट पर निया की ये तस्वीरें छाई हुई है. 

VIDEO! लाइव शो में शिल्पा शेट्टी ने मारी इस फेमस डायरेक्टर को लात, उड़े सबके होश

तलाक के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस के साथ नजर आए आमिर, वीडियो देख चकराया फैंस का सिर

जन्मदिन पर 'अनुपमा' को मिलेगा डबल सरप्राइज़, साथ ही लगेगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -