शादी के बाद भी फ़्लर्ट करने से बाज़ नहीं आ रही छोटी बहु
शादी के बाद भी फ़्लर्ट करने से बाज़ नहीं आ रही छोटी बहु
Share:

छोटे पर्दे का मशहूर शो शक्ति में किन्नर बहु का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने 21 जून को अपने होमटाउन शिमला में बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ल से शादी कर ली. रुबीना और अभिनव अपनी शादी के बाद साथ में मस्ती करते हुए नजर आए. हाल ही में सोशल मीडिया पर रुबीना का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो अपने पति के लिए गाना गाते हुए नजर आ रही है. जी हाँ... इस वीडियो में आप देख सकते है रुबीना और अभिनव अपने कुछ दोस्तों के साथ एक ओपन एरिया में मस्ती करते हुए और खुले आसमान के नीचे गुनगुनाते हुए नजर आ रहे है.

रुबीना अपने पति अभिनव के लिए सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है का सॉन्ग 'दिल दिया गल्लां' गा रही हैं. रुबीना बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में अपने पति को ये सॉन्ग डेडिकेट कर रही है. इतना ही नहीं वीडियो के साथ में रुबीना अभिनव के साथ फ़्लर्ट भी कर रही है. अपनी पति रुबीना की ऐसी नादानियाँ देखकर अभिनव उन्हें एक प्यारी-सी स्माइल दे देते है. सोशल मीडिया पर अभिनव और रुबीना का ये क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें शादी के बाद अभिनव और रुबीना शिमला की सड़कों पर घूमते हुए भी नजर आए. इस दौरान रुबीना ने रेड कलर की ड्रेस पहनी थी जिसमे वे बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. शादी के बाद से ही रुबीना और अभिनव शिमला में एन्जॉय कर रहे है और अब वो दोनों लुधियाना जाएंगे. आपको बता दें लुधियाना में अभिनव का होमटाउन है. इसके बाद दोनों मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे जहां पर 29 जून को टीवी सेलेब्स के लिए ग्रैंड रिसेप्शन ऑर्गनाइज़ किया गया है.

प्याज काटने के बाद खुद पर गर्व महसूस करने लगी ये एक्ट्रेस

इस टीवी एक्ट्रेस ने पोर्नस्टार के अश्‍लील वीडियो के फोटो कर दिए शेयर

'शक्तिमान' की हो गई अब ऐसी हालत, पर्दे से दूर ये काम करने को हुए मजबूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -