प्याज काटने के बाद खुद पर गर्व महसूस करने लगी ये एक्ट्रेस
प्याज काटने के बाद खुद पर गर्व महसूस करने लगी ये एक्ट्रेस
Share:

कई बार टीवी एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा पोस्ट कर देती है जिसके बाद उन्हें चर्चा का विषय बन जाना पड़ता है. कुछ दिन पहले ही जेनिफर विंगेट ने आटा गुंदते हुए अपनी फोटोज शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने आटा गूंदने को गन्दा काम बताया था. जेनिफर को उनकी इस फोटो के बारे में ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ गया था. हाल ही में एक और एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया है कि उन्होंने प्याज़ काटने में महारत हासिल कर ली है और उन्होंने अपनी इस कला पर गर्व भी है.

हम बात कर रहे है दिव्या दत्ता की जिन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था जिसके जरिए उन्होंने कहा था कि, 'आख़िरकार, उन्होंने अपनी बहनों के घर प्याज़ काटने में महारत हासिल कर ही ली. उनकी इस कला पर उनकी बहनें खूब हंस रही थी लेकिन उनके पास अब एक नया कौशल आ गया है.' दिव्या की इस नई कला को उनके फैंस ने खूब सराहा इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने खूब तारीफ भी की.

वही अगर उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो दिव्या जल्द ही फिल्म 'मंटो' में नजर आने वाली है. इस फिल्म की निर्देशक दिव्या नंदिता है. फिल्म मंटो की कहने मशहूर उर्दू लेखक सआदत हासन मंटो की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म को साल 2018 में कान्स फिल्मोत्सव के लिए भी सेलेक्ट किया गया है. फिल्मों के साथ-साथ दिव्या अपने बिजी शेड्यूल में से समय निकालकर बच्चों के अधिकारों के लिए भी काम करती है.

दिव्या दत्ता कई टीवी शोज के साथ-साथ फिल्मों में भी नजर आ चुकी है. दिव्या दत्ता को छोटे पर्दे पर असल पहचान शो 'शन्नो की शादी' में शन्नो का किरदार निभाकर मिली थी. वही बड़े पर्दे पर दिव्या इसी साल अप्रैल में रिलीज़ हुई फिल्म ब्लैकमेल में नजर आई थी. इस फिल्म में दिव्या की शानदार एक्टिंग की खूब तारीफे भी हुई थी.

इस टीवी एक्ट्रेस ने पोर्नस्टार के अश्‍लील वीडियो के फोटो कर दिए शेयर

'शक्तिमान' की हो गई अब ऐसी हालत, पर्दे से दूर ये काम करने को हुए मजबूर

निया शर्मा ने पहनी ट्रांसपेरेंट ड्रेस, अंदर से बाहर तक सब कुछ दिखने लगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -