लंबे समय के बाद अपने पति अभिनय से मिली रुबीना दिलैक, वीडियो शेयर कर जताई ख़ुशी
लंबे समय के बाद अपने पति अभिनय से मिली रुबीना दिलैक, वीडियो शेयर कर जताई ख़ुशी
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 14 की विनर रही रुबीना दिलैक तथा उनके हस्बैंड अभिनव शुक्ला की जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। अब रुबीना बहुत वक़्त के पश्चात् अपने हस्बैंड से मिलकर बहुत खुश हैं। अभिनव हाल ही में केपटाउन लौटे हैं, जिसके पश्चात् वे क्वारनटीन में थे। आपको बता दें अभिनव अपने घर और पत्नी रुबीना के पास वापस आ चुके हैं। बता दे, वह केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग कर रहे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर रुबीना दिलैक ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों एक दूसरे के बहुत करीब दिखाई दे रहे हैं तथा वह 'ओ मेरे दिल के चैन' को लिप सिंक करती दिखाई दे रही हैं। वही प्रशंसकों को कपल का यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। उनके प्रशंसक इस वीडियो पर अपने लाइक्स तथा कमेंट द्वारा बेहद प्यार बरसा रहे हैं। 

बता दें, कमेंट में उनके बेस्ट फ्रेंड राहुल महाजन ने लिखा, "खूबसूरत जोड़ी और मेरे सबसे अच्छे दोस्त" इसके अतिरिक्त प्रशंसक की बात करें तो एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "बेस्ट कपल एवर" दूसरे फैन ने लिखा, "आप दोनों की जोड़ी बहुत ही दिलचस्प है" इसके अतिरिक्त बाकी यूजर हार्ट इमोटिकॉन साझा कर प्यार बरसा रहे हैं। बिग बॉस के पश्चात् रुबीना और अभिनव दोनों अपने काम के कारण एक दूसरे से दूर हो गए थे। जबकि वे दोनों एक म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई दिए। रुबीना इससे पूर्व आगरा में अपने टीवी शो शक्ति-अस्तित्व के एहसास की शूटिंग कर रही थीं।

राहुल-दिशा की शादी की खबर सुनकर ख़ुशी से झूमे अली गोनी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

प्रेग्नेंट चारू असोपा ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते आई नजर

रूस में हनीमून एन्जॉय कर रहीं हैं गौहर खान, वीडियो शेयर कर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -